अचानक टायर फटने से तेज रफ्तार बस सड़क पर पलटी : हादसे में 5 लोग घायल, एक की हालत गंभीर, सभी घायल अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
achanak tayer fatne se tej rafataar bus sadak per palti achanak tayer fatne se tej rafataar bus sadak per palti

पाकुड़ : खबर है पाकुड़ की जहां हिरणपुर थाना क्षेत्र के अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय के सामने तेज गति से आ रही रग्बी बस का टायर फट जाने से बस सड़क पर पलट गई. दुर्घटना में 5 लोग घायल हो गये. 1 की हालत गंभीर है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया.


बताया जा रहा है कि हिरणपुर थाना क्षेत्र के अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय के पास तेज रफ्तार बस का टायर ब्लास्ट होने पर बस सड़क पर पलट गई. हादसे में 5 लोग घायल हो गये जिसमें 1 की हालत गंभीर है. सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंचकर घटना की जानकारी ली. बस के अंदर फंसे यात्री राजमहल निवासी मो.दानीउल शेख समेत 5 लोगों को बाहर निकाला. इधर पुलिस प्रशासन ने स्थानीय लोगों की मदद से एक गंभीर रुप से घायल व्यक्ति को पुलिस के वाहन से इलाज़ के लिए अस्पताल ले जाया गया.

बताया जा रहा है कि रग्बी बस चाईबासा से आ रही थी. पाकुड़ में पैसेंजर उतारने के बाद हिरणपुर के रास्ते राजमहल की ओर जा रही थी. इसी बीच बस की गति तेज होने से टायर ब्लास्ट हो गया जिससे वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. दुर्घटना में 5 लोग घायल हो गये. एक की हालत गंभीर बताया जा रहा है. बस में करीब 40 यात्री सवार थे. गनीमत ये रही कि इस सड़क हादसे में किसी की जान नहीं गई.


Copy