पटना के अटल पथ पर हादसा : पुलिस की दो जिप्सी आपस में भिड़ी, DSP घायल

Edited By:  |
Reported By:
 Accident on Atal Path in Patna Two police gypsies clash with each other, DSP injured  Accident on Atal Path in Patna Two police gypsies clash with each other, DSP injured

पटना : खबर है पटना से जहां अटल पथ पर रॉन्ग साइड से आ रही पुलिस की जिप्सी और DSP की गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में डीएसपी राजकिशोर बैठा को गंभीर चोटें आई। जिसके बाद मौके पर लोगों की भड़ी भीड़ जुट गई। आनन् फानन में घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि अटल पथ पर पुनाइचक इलाके के पास थाने की गाड़ी से DSP की गाड़ी के बीच टक्कर हो गई। हादसे में डीएसपी राजकिशोर बैठा को गंभीर चोटें आई हैं। उनके अंगरक्षक रवि रंजन का हाथ टूट गया है। डीएसपी राजकिशोर बैठा घर से दफ्तर के लिए अपनी स्कॉर्पियो से निकले थे। इस दौरान अटल पथ पर पुनाइचक से सटे रॉन्ग साइड से आ रही पुलिस थाने की गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि इस दौरान डीएसपी के ड्राइवर ने भरसक बचाने का प्रयास किया, जिसके चलते बहुत हद तक कम क्षति हुई।

इंस्पेक्टर अवधेश कुमार ने बताया कि हमारे केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) के OSD ऑफिस के लिए निकले थे। आज बहुत सारी नई गाड़ियों का उद्घाटन हुआ है। उसी में से एक बोलेरो गाड़ी (विदुपुर थाना) रॉन्ग साइड से काफी स्पीड में आ रही थी। OSD की गाड़ी निर्धारित लेन में जा रही थी। अभी विदुपुर थाने की गाड़ी को केंद्रीय चयन पर्षद के कार्यालय के पास रखा गया है। ओएसडी राजीव बैठा समेत तीन लोगों को चोटें आई है। बता दें कि सोमवार को ही CM नीतीश कुमार, DGP आरएस भट्टी के द्वारा पुलिस के कार्यों को सुदृढ़ और बेहतर बनाने के लिए 383 पुलिस वाहनों का हरी झंडी दिखाकर लोकार्पण किया गया है।

अपडेट जारी


Copy