हादसे के बाद बवाल.. : BEGUSARAI में बाइक सवार दो भाईयों की मौत के बाद भीड़ ने बस में की तोड़-फोड़..

Edited By:  |
accident After the death of two brothers riding a bike in Begusarai, the mob vandalized the bus. accident After the death of two brothers riding a bike in Begusarai, the mob vandalized the bus.

Begusarai:-दुखद घटना बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र में हुई है ..जहां सड़क हादसे में दो लोगों की मौत को बाद बवाल मचा हुआ है.मृतक के परिजन और स्थानीय भीड़ सड़क जम कर हंगामा कर रही है.


मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के बेगूसराय- वीरपुर संजात पथ पर मलहडीह गांव में तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर बस में जमकर तोड़फोड़ की है।मृतक दोनों युवक रिश्ते में ममेरा फुफेरे भाई है। घटना के बाद स्थानीय लोग भारी आक्रोश हो गए हैं। आक्रोशित भीड़ ने बेगूसराय वीरपुर संजात पथ को जाम कर बस में जमकर तोड़फोड़ की है।

मौके पर पहुंची पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है।मृतक युवक की पहचान मलहडीह वार्ड 6 निवासी जगदीश सहनी के 20 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार एवं उनके 19 वर्षीय नाती नितेश कुमार के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों युवक पल्सर बाइक पर सवार होकर मुज़फ्फरा की ओर से आ रहे थे। इसी क्रम में मलहडीह शिव मंदिर मोड के समीप संजात से आ रही अनियंत्रित बस ने उसे कुचल दिया। जिससे घटना स्थल पर ही दोनों युवक की मौत हो गई है ।

घटना के बाद बस छोड़कर चालक घटनास्थल से फरार हो गया है। घटना की सूचना पर बीरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और आक्रोशित भीड़ को समझाने का प्रयास कर रही है लोगों में काफी नाराजगी है कि तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दोनों युवक को कुचल दिया जिससे दोनों की मौत हुई है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि नीतेश कुमार फुलवरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला है जो अपने ननिहाल आया हुआ था और अपनी ममेरे भाई के साथ बाइक से मुजफ्फरा बाजार गया था जहां से लौटने के दौरान बस ने दोनों को कुचल दिया।


Copy