ACB ने की बड़ी कार्रवाई : सहायक निबंधक मिताली शर्मा 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

Edited By:  |
acb ne ki badi karrawai acb ne ki badi karrawai

कोडरमा : बड़ी खबर कोडरमा से जहां एसीबी की टीम ने जिला सहकारिता विभाग की सहायक निबंधक मिताली शर्मा को 10000 रुपये घूस लेते रंगे हाथ अरेस्ट कर लिया है. सहायक निबंधक के द्वारा कोडरमा व्यापार मंडल सहयोग समिति के निरीक्षण के बाद स्पष्टीकरण मांगा गया था. स्पष्टीकरण से बचने के लिए मिताली शर्मा ने 20000 रुपये रिश्वत की मांग की थी. रामेश्वर प्रसाद नामक व्यक्ति के शिकायत पर एसीबी ने कार्रवाई की है.


आपको बता दें कि मिताली शर्मा की गिरफ्तारी उनके राजा तालाब स्थित सरकारी आवास के पास से की गई है. मिली जानकारी के अनुसार कोडरमा थाना क्षेत्र के पथलडीहा के गरहाई गांव के रहने वाले रामेश्वर प्रसाद के द्वारा यह शिकायत एसीबी से की गई थी. दरअसल 16 जून को सहायक निबंधक मिताली शर्मा के द्वारा कोडरमा व्यापार मंडल सहयोग समिति का निरीक्षण किया गया था. चूंकि यह समिति बीज वितरण की नोडल एजेंसी भी है. ऐसे में निरीक्षण के बाद सहायक निबंधक के द्वारा स्पष्टीकरण मांगा गया था.


स्पष्टीकरण के संबंध में जब रामेश्वर प्रसाद सहायक निबंधक से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे, तो उनसे स्पष्टीकरण से बचने के लिए मिताली शर्मा के द्वारा 20000 रुपये रिश्वत की मांग की गई. जिसकी शिकायत राजेंद्र प्रसाद ने लिखित आवेदन के रूप में एसीबी को दी थी. आवेदन के आलोक में एसीबी की टीम ने पूरे मामले का सत्यापन किया और शुक्रवार को विशेष टीम बनाकर सहायक निबंधक मिताली शर्मा को रंगे हाथ घूस लेते गिरफ्तार कर हजारीबाग लेते गई.


Copy