आभूषण के लॉकर में शराब : सहरसा पुलिस ने शराब के साथ स्वर्ण व्यवसायी को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
ABUSHAN KE LOCKER SE NIKLA SHARAB KI BOTTLE ABUSHAN KE LOCKER SE NIKLA SHARAB KI BOTTLE

SAHARSA:- बिहार के शराब तस्कर तू डाल- डाल मैं पात-पात वाली कहावत को चरितार्थ कर रहें हैं।वे शराब को लाने और छुपाकर रखने का एक से बढकर एक तरकीब निकाल रहें हैं।इस कड़ी में सहरसा में ज्वेलरी दुकान के लॉकर से शराब बरामद किया गया है।

दरअसल सहरसा की एसपी लिपी सिंह को ज्वेलरी दुकान से शराब की बिक्री की सूचना मिली थी जिसके बाद उसने सदर थानमा की पुलिस को मामले की छानबीन के लिए भेजा ।सूचना के आधार पर नगर थाना की पुलिस बटाराहा चौक पहुंची और वहां के एक ज्वेलरी दुकान पर में सर्च की पर उसे शराब की बोतल नहीं ममिल पाई..उसके बाद बाद पुलिस ने ज्वेवरी के लॉकर को खुवलाया तो वह दंग रह गई क्योकि लॉकर मे आभूषण के बाजय शराब को बोतल छुपा कर रखी हुई मिली वे भी एक-दो नहीं बल्कि पूरे 44 बोतल अंग्रेजी शराब...ये शराब अलग अलग ब्रांड की है।

पुलिस ने अंग्रेजी शराब के साथ मौके से स्वर्ण व्यवसायी सह शराब कारोबारी विनोद ठाकुर को भी गिरफ्तार कर लिया हैं और दुकान को सील कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। आपको बता दे कि शराब कारोबारी विनोद ठाकुर पहले भी अवैध शराब बेचने के आरोप में जेल जा चुका है और जेल से बेल मिलते ही उसने फिर से यह धंधा शुरू कर दिया था और शराब छुपाने की जगह ऩई खोजी थी पर पुलिस वहां तक भी पहुंच गई।

सहरसा से शौकत की रिपोर्ट


Copy