सनसनी : ग्राहक बनकर ज्वेलरी शॉप मे घुसे अपराधी..फिर सरेआम दुकानदार की गोली मार कर दी हत्या

Edited By:  |
Reported By:
abhushan kharidne ke naam per aaye criminals ne dukandar ki kar di hatya. abhushan kharidne ke naam per aaye criminals ne dukandar ki kar di hatya.

Hajipur-बड़ी खबर वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर से हैं..यहां बेखौफ अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसाई की गोली मार हत्या कर दी है.हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई वहीं स्थानीय व्यवसायियों में इस घटना को लेकर खासा आक्रोश है.

मिली जानकारी के अनुसार 5 की संख्या में नकाबपोश ज्वेलरी खरीदने के बहाने सुभाष चौक स्थित नीलम ज्वेलर्स के अंदर पहुंचे और फिर वहां के प्रोपराइटर सुनील कुमार की गोली मार हत्या कर दी.गोली मारने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए.वहीं स्थानीय लोगो द्वारा व्यवसाई को सदर अस्पताल लाया गया,जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद ही मृत घोषित कर दिया.

इस विषय में स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी किशोर सनी कुमार ने बताया की सोने की चैन खरीदने के बहाने अपराधी दुकान में घुसे थे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए. वही घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे स्वर्णकार संघ के कृष्ण सोनी ने बताया घटना को लेकर आक्रोश जताया और पुलिस से व्यवसायियों की सुरक्षा की मांग की .

वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है और जल्द ही अपराधियों की धड़-पकड़ करने की बात कह रही है.


Copy