अभी-अभी : भागलपुर में नाव डूबी; बच्ची की मौत, सड़क जाम कर लोग कर रहे प्रदर्शन

Edited By:  |
Reported By:
abhi abhi bhagalpur me naav dubi bacchi ki maut jaam kar log kar rahe pradarshan abhi abhi bhagalpur me naav dubi bacchi ki maut jaam kar log kar rahe pradarshan

Bhagalpur :भागलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। नाव पलटने से डूब कर एक बच्ची की मौत हो गयी जबकि दस लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। घटना के खिलाफ लोगों ने उग्र प्रदर्शन किया है।

जिले में जमुनिया नदी में ड़ेंगी नाव पलटने से एक मासूम बच्ची की की मौत हो गयी । बच्ची की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने यूनिवर्सिटी के पास चंपानगर- तिलकामांझी मुख्य सड़क मार्ग पर बच्ची का शव रखकर जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है।

वहीं घटना के बाबत बताया जा रहा है कि नाथनगर थाना क्षेत्र के दिलदारपुर बिंद टोली में बाढ़ आने से पूरा इलाका जलमग्न हो गया है जिससे बाढ़ पीड़ित अपना समान घर से निकाल कर ड़ेंगी में गुलाब महतो अपने बच्ची समेत दस लोग अपना समान लेकर ऊंचे स्थान पर जा रहे थे ,इसी बीच जमुनिया नदी में तेज बहाव के कारण नाव पलट गयी।

नाव पर सवार कई लोगों को तैर कर बाहर निकल गया लेकिन पांच साल को ज्योति की डूबने से मौत हो गई। मृतक बच्ची की पहचान दिलदारपुर निवासी गुलाब महतो के पांच वर्षीय पुत्री ज्योति कुमारी के रूप में हुई है।

वहीं घटना के बाद आक्रोशित बाढ़ पीड़ितों ने यूनिवर्सिटी रोड पर आगजनी कर जिला प्रशासन के खिलाफ आक्रोश प्रकट कर रहे है। वही बाढ़ पीड़ितों ने बताया कि दियारा इलाके मे बाढ़ से पूरे इलाके जलमग्न हो गया है लेकिन जिला प्रशासन बाढ़ की बात को इनकार कर रही है और नाव का परिचालन और बाढ़ राहत सामग्री नही दिया जा था है, जिससे लोग आक्रोशित होकर आज प्रदर्शन कर रहे है।


Copy