आरा में स्वर्ण व्यवसायी का अपहरण : प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप, पुलिस ने 3 संदिग्धों को दबोचा

Edited By:  |
aara me swarn vyavasai ka apharan aara me swarn vyavasai ka apharan

आरा : खबर है आरा से जहां एक बड़े स्वर्ण व्यवसायी सह अधिवक्ता के अपहरण से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी मिल रही है कि स्वर्ण कारोबारी अपने घर से मार्केट जा रहा था इसी दौरान अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है। वहीँ सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई ।

मामला आरा के नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बाइपास स्थित बलुआही के समीप आरा और पटना के एक बड़े स्वर्ण व्यवसायी सह अधिवक्ता का अपहरण कर लिया गया। घर से मार्केट जाने के दौरान व्यवसायी को अगवा किये जाने की बात कही जा रही है। जानकारी मिल रही है कि व्यवसाई की आरा और पटना में आभूषण की चार-पांच दुकानें हैं। आरा बाइपास रोड स्थित बलुआही में मार्केट भी है। मार्केट के कुछ किरायेदारों की ओर से उन्हें अगवा किये जाने की आशंका जताई जा रही है। स्वर्ण व्यवसायी को अगवा किये जाने की सूचना से शहर में सनसनी मच गयी है। पुलिस महकमे में भी खलबली मच गयी। पुलिस आनन-फानन में व्यवसायी की बरामदगी में जुट गयी है।

वहीँ एसपी के निर्देश पर एएसपी हिमांशु भी नगर थाने की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने व्यवसायी के परिजनों से पूरी घटना की जानकारी ली। इस मामले में पुलिस की ओर से पूछताछ के लिए किरायेदार सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। टीम गठित कर व्यवसायी की बरामदगी और मामले की छानबीन की जा रही है। इसके लिए मोबाइल सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। इसमें डीईआयू टीम की भी मदद ली जा रही है। एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया कि व्यवसायी किराया लेने गये थे। उसके बाद से गायब हैं। अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


Copy