भोजपुर में लूटेरों ने कब्ज़े में लिया बैंक : बन्दूक की नोंक पर मैनेजर को बनाया बंधक, पुलिस ने घेर लिया

Edited By:  |
aara me bank lootne pahuche apradhi aara me bank lootne pahuche apradhi

आरा : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने रही है आरा जिला से जहां बैंक लूटने पहुंचे अपराधियों ने बैंक को ही कब्ज़े में ले लिया है। इसी बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक को ही चारों ओर से घेर लिया है। जानकारी मिल रही है कि अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक प्रबंधक को बंधक बनाकर रखा है। इस वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। फ़िलहाल पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है।


लूटेरों को ही पुलिस ने घेरा

मामला भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बुधवार सुबह कतीरा मुहल्ले स्थित एक्सिस बैंक को लूटने पहुंचे। अपराधियों ने बैंक लूट के दौरान सबसे पहले बैंक में मौजूद कर्मचारियों को बंधक बना लिया था। लेकिन ठीक इसी दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पूरे बैंक को चारों ओर से घेर लिया।

एनकाउंटर के फ़िराक़ में पुलिस

वहीं अपराधियों ने खुद को घिरता देख और पुलिस दबिश के दबाव में सभी बैंक कर्मचारियों को छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि अभी भी सभी लुटेरे बैंक के अंदर ही है। पुलिस लगातार बैंक के बाहर से लूटेरों को बाहर निकलकर आत्मसमर्पण करने को कह रही है। इस दौरान एसपी, एएसपी, नवादा थाना और टाउन थाना की टीम मौके पर मौजूद है। बताया जा रहा है कि मौके पर स्पेशल पुलिस टीम भी मौजूद है।


बैंक कर्मचारियों की हलक में अटकी जान

जानकारी मिल रही है कि लुटेरों ने जिन बैंक कमचारियों को बाहर निकाला है वो सभी फिलहाल डरे हुए हैं। बाहर आए बैंक कर्मी ने बताया कि बैंक खुलते ही अचानक 7 से 8 हथियार से लैस अपराधी बैंक के अंदर दाखिल हुए थे। जिसके बाद अपराधियों ने सभी बैंक कर्मियों का मोबाइल छीन लिया और अंदर बंद कर दिया था। फिलहाल बैंक के अंदर मौजूद अपराधियों ने फायरिंग नहीं की है। इसी बीच पुलिस भी बैंक के अंदर दाखिल होने की कोशिश कर रही है।


Copy