शादी के 5 साल बाद मां बनी टीवी एक्ट्रेस : Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, तस्वीरें वायरल

Edited By:  |
aakhirkar pregnent hui Rubina Dilaik, flaunt kiya baby bump, foto viral aakhirkar pregnent hui Rubina Dilaik, flaunt kiya baby bump, foto viral

DESK : बिग बॉस 14 की विनर और टीवी की छोटी बहू यानी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के घर बहुत जल्द किरकारियां गूंजने वाली है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस को आखिरकार गुडन्यूज दे ही दी। इस गुड न्यूज को रुबीना ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट कर शेयर किया है। वहीं ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।



एक्ट्रेस रुबीना ने 16 सितंबर 2023 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति अभिनव शुक्ला के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह किसी क्रूज पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। रुबीना ऑल ब्लैक आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है। वहीं, अभिनव शुक्ला भी उनके साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं।

दोनों के चेहरे पर माता-पिता बनने की खुशी साफ झलक रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, 'हमने वादा किया था कि जब से हमने डेटिंग शुरू की, शादी की और अब हम एक साथ दुनिया को एक्सप्लोर करेंगे और अब एक परिवार के रूप में जल्द ही छोटे यात्री का स्वागत करेंगे!' बता दें कि रुबीना दिलैक इन दिनों अपने पति के साथ अमेरिका में अपने वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं। कुछ दिन पहले, रुबीना ने अपने यूट्यूब चैनल पर अमेरिका की अपनी जर्नी का एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में एक्ट्रेस ने शुरुआत से लेकर अपने सफर की पूरी झलकियां दिखाई थीं।



Copy