आखिरी सांसें गिन रहा 'इश्क़' : शादीशुदा प्रेमिका ने साथ चलने से किया इनकार, बौखलाए प्रेमी ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग

Edited By:  |
Reported By:
aakhiri sanse gin rha ishq, shadi shuda premika ke pyar me pagal hua aashiq, train ke aage lagadi chalang aakhiri sanse gin rha ishq, shadi shuda premika ke pyar me pagal hua aashiq, train ke aage lagadi chalang

नवादा : कहते हैं प्यार अंधा होता है और प्यार में इनसान कुछ भी कर सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के नवादा जिले से जहां एक शख्स शादीशुदा महिला के प्यार के इस कदर दीवाना हुआ कि उसके साथ भागकर शादी रचाने का दबाव बनाने लगा। वहीं जब महिला ने प्रेमी के साथ भागने से इंकार कर दिया तो गुस्से में आकर प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया कि हर कोई दहल गया।


मामला जिले के वारिसलीगंज रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है जहां दो बच्चों की मां रही प्रेमिका के प्रेम में पागल प्रेमी ने चलती मालगाड़ी के आगे कूद गया हालांकि इंजन के झटके से ट्रैक से दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगो ने घायल शख्स को आननफानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।


घायल युवक की पहचान पकरीबरवा क्षेत्र के छोटकी मडुहर गांव निवासी श्रवण चौहान के 27 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक 12 वर्षों से प्रेम कर रहा था वह उसे घर से भगाने के लिए जोर लगा रहा था लेकिन प्रेमिका को या स्वीकार नहीं था प्रेमिका ने भागने से मना कर दिया इससे निराश प्रेमी ने मालगाड़ी के आगे छलांग लगा दी।


Copy