जब शौक नशा बन जाए.. : रेलव ट्रैक पर स्टंटवाला रील बनवा रहा था युवक ,तभी तेज गति से आ गयी ट्रेन

Edited By:  |
A young man was making a stunt reel on the railway track, when a train came at high speed. A young man was making a stunt reel on the railway track, when a train came at high speed.

KASHISH NEWS DESK:- आजकल युवा-युवतियों के रील बनाने का शौक परवान चढ़ा हुआ है.इस रील की वजह से कुछ युवक-युवतियां सोसल मीडिया के माध्यम से शोहरत और पैसा भी कमा रहे हैं तो कुछ अपनी जान भी गवां रहे हैं.इन दिनों उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के एक युवक का रील बनाते हुए वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जो रील बनाने के लिए किसी भी हद तक जाने का शौक रखने वाले युवक-युवतियों को अलर्ट होने के लिए काफी है.

दरअसल बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के टेरा दौलतपुर गांव निवासी फरहान को रील बनाने का बड़ा शौक था.वह अक्सर सेल्फी और खरतनाक रील बनाकर सोसल मीडिया पर अपलोड करता रहता था. एक स्टंट वाला रील बनाने के लिए फरहान अपने चार दोस्तों के साथ दामोदरपुर स्थित रेलवे ट्रैक पहुंचा.और दोस्तों के जरिए रील बनवाने लगा.एक रेलवे ट्रैक पर खड़ी ट्रेन के सामने से वीडियो बनवाने की शुरूआत हुई और वह दूसरे रेलवे ट्रैक की तरफ बढ़ने लगा,पर इस दौरान वह इस बात से बेखबर रहा को दूसरे रेलवे ट्रेक पर भी तेज गति से ट्रेन आ रही है..उसकी यह बेसूधी फरहान के लिए भारी पड़ी और यह रील उसके जीवन का अंतिम साबित हुई.वह लाइव ही ट्रेन की चपेट में आ गया. उसके दस्तो ने रील को सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया है.इस वीडियो को काफी व्यूज मिल रहे हैं पर दुखद है कि उस व्यूज को देखने के लिए फरहान अब इस दुनियां में नहीं है.परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.वहीं इस सोसोल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर कई तरह की कमेंटस् किये जा रहे हैं.


Copy