छात्र को महंगा पड़ गया. : नगर परिषद चेयरमेन के गुर्गे की दबंगई का का VIDEO बना रहा था छात्र..तभी मार दी गोली ..

Edited By:  |
Reported By:
A student was shot while making a video of the  henchmen of the  nagar parishad  chairman A student was shot while making a video of the  henchmen of the  nagar parishad  chairman

Bhagalpur:- दो गुटों के बीच हो रही हिंसक झड़प का वीडियो बना रहा युवक गोली का शिकार हो गया...और उसे गोली लगने की तस्वीर खुद उसके वीडियो में शूट हो गया है..घटना के बाद से इलाके में सनसनी है..वहीं पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर छानबीन कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के नवगछिया थाना क्षेत्र के राजेन्द्र कॉलोनी में दो गुटों के वर्चस्व की लड़ाई में हिंसक झड़प हो रही था.इस झड़प का वीडियों आशीष कुमार नामक छात्र अपने मोबाइल से बना रहा था..तभी एक गोली आकर उसे लग गई..गोली लगने की तस्वीर भी उसके मोबाइल में शूट हो गई.गोली लगने की आवाज सुनते ही वहां हड़कंप मच गया.. आनन-फानन में आशीष को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के लिए भागलपुर रेफर कर दिया,पर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इस संबंध में मृतक आशीष के भाई सचिन ने बताया कि उनके घर की गली में दो गुटों के बीच लड़ाई हो रही थी। इसी बीच वे लोग छत किनारे देखने के लिए गए। उसका भाई भी साथ में था। दोनों गुटों में मारपीट होते होते एक गुट ने फायरिंग कर दी जो भाई के सीने के पास जा लगी। आशीष बरारी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र था। उसके पिता प्रदीप पंडित की नवगछिया में ही हार्डवेयर की दुकान है

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वार्ड नंबर 10 के पार्षद मनीष सिंह के भाई लाल सिंह को नवगछिया नगर परिषद के चेयरमैन प्रीति कुमारी के पति डब्लू यादव, उसका भाई पप्पू यादव, गनर समेत कई अज्ञात बुरी तरह मारपीट रहे थे। बीच-बचाव में पार्षद मनीष सिंह भी पहुंचे। मारपीट के बीच डब्ल्यू यादव और उसके सहयोगियों ने राइफल से गोलियां चलानी शुरू कर दी। उन लोगों ने छत पर वीडियो बना रहे लोगों पर भी फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली आशीष को जा लगी। घटना से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हुआ है।

वहीं पुलिस वीडियो की पड़ताल में जुटी हुई है। वीडियो में मारपीट से लेकर फायरिंग के बाद आशीष को गोली लगने की तक की घटना कैद है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। नवगछिया पुलिस के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। उसकी जांच की जा रही है। जो भी दोषी होंगे, उन्हें किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम को लगा दिया गया है।


Copy