8वीं के छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत : परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप, जानिए मामला

Edited By:  |
Reported By:
8vin ke chhatra ki sandigdh paristhitiyon me maut 8vin ke chhatra ki sandigdh paristhitiyon me maut

गया: बिहार के गया शहर के एक बड़े निजी स्कूल में पढ़ने वाले 8वीं के छात्र कृष्ण प्रकाश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मौत के पहले उसकी तबीयत बिगड़ी और वह जिस बस से हर दिन घर को आता था, उसी बस में बेहोश होकर गिर पड़ा। हालांकि उसे स्कूल के समीप ही एक हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया ।

वहीँ बच्चे के पिता प्रकाश चंद्र ने अपने बेटे की मौत को हत्या बताते हुए कहा है कि उनके बेटे को दोपहर के समय क्लास से बहार निकाल दिया गया था। साथ ही स्कूल के शिवेंदु नाम के टीचर ने उसकी पिटाई भी की थी और जब बच्चा घर लौट रहा था तो बस में ही गिर पड़ा और अस्पताल ले जाकर भर्ती करने के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि बच्चे की पीठ पर नीला गहरा निशान बना हुआ है। पीठ पर पूरी तरह से गोलाकार में नीला पड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि मेरा बेटा निहायत ही शरीफ व शर्मिला था। वह किसी से नाराजगी तक व्यक्त नहीं करता था।

वही गया के सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस पूरी मामले की छानबीन कर रही है। बच्चे की मौत का मामला बहुत ही दुखद है। परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा। जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जायेगी।


Copy