एक हत्या के बदले 5 मर्डर : गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पूरा इलाका, एक झटके में ही पूरा परिवार खत्म, इलाके में तनाव

Edited By:  |
5 murders instead of one murder in Deoria 5 murders instead of one murder in Deoria

NEWS DESK :सोमवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा गया। चारों तरफ चीख-पुकार मच गयी। इसके बाद एक घर से ही 5 शव निकले, जिसे देखकर पूरा इलाका सहम गया। जी हां, भूमि विवाद में इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। एक मर्डर के बदले 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया।


एक हत्या के बदले 5 मर्डर

ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है, जहां भूमि विवाद में गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहल उठा। इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गये। घटना की जानकारी मिलते ही पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है। पीएसी को भी तैनात कर दिया गया है।


ये था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में जमीन को लेकर पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम यादव और सत्यप्रकाश दुबे के बीच विवाद चल रहा था। ये रंजिश काफी पुरानी बतायी जा रही है। इस भूमि विवाद को लेकर अक्सर दोनों पक्षों में तनातनी होती रहती थी। इस पूरे मामले पर सत्यप्रकाश का आरोप था कि प्रेम यादव उनकी जमीन पर लगातार कब्जा कर रहा है। वहीं, प्रेम यादव उसे अपनी जमीन बता रहा था।


गांव में मचा हड़कंप

इसी तनातनी के बीच सोमवार की सुबह प्रेम यादव का शव गली में पड़ा मिला तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। प्रेम यादव की गला काटकर हत्या की गई थी। हालांकि किसने इस हत्याकांड को अंजाम दिया, ये स्पष्ट नहीं था लेकिन प्रेम यादव के परिवार को शक था कि सत्यप्रकाश दुबे के परिवार ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। फिर क्या था। प्रेम यादव के परिवार ने सत्यप्रकाश दुबे के घर पर बंदूक और लाठी-डंडों के साथ धावा बोल दिया।

बच्चों समेत पूरे परिवार को कर दिया खत्म

बताया जा रहा है कि सुबह के वक्त सभी लोग घर पर मौजूद थे। इसी दौरान प्रेम यादव के नाराज परिजनों ने सत्यप्रकाश दुबे के घर पर हमला बोल दिया और घर में घुसते ही जो भी सामने आया, उसे मौत के घाट उतार दिया। प्रेम यादव के परिवार ने किसी का गला काटा तो किसी को गोली मार दी। इस दौरान कुल 5 लोगों की मौत हो गयी, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं।

सीएम योगी ने जताया दुख

जानकारी के मुताबिक प्रेम यादव के परिवार ने सत्यप्रकाश दुबे, उसकी पत्नी, दो बेटी और एक बेटे को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस पूरी घटना पर दुख जताया है और पीड़ित परिवार के लिए संवेदना व्यक्त की है।


Copy