Bihar : सुपौल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बेगाईपट्टी डकैती कांड में 5 अपराधी गिरफ्तार, पास से कई हथियार भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
 5 criminals arrested in Supaul Begaipatti robbery case  5 criminals arrested in Supaul Begaipatti robbery case

SUPAUL :सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के बेगाईपट्टी में बीते 10 सितंबर को अज्ञात बदमाशों द्वारा डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने 5 अपराधियों को हथियार समेत गिरफ्तार किया है। इसको लेकर सुपौल पुलिस अधीक्षक शैशव यादव ने बुधवार को अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी दी।

सुपौल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

उन्होंने बताया कि बीते 10 सितंबर को राघोपुर थाना क्षेत्र के बेगाईपट्टी निवासी मो. अयूब के घर पर अज्ञात अपराधियों ने हथियार से लैस होकर मारपीट करते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में पीड़ित गृहस्वामी ने राघोपुर थाना में बीते 10 सितंबर को थाना कांड संख्या 323/24 दर्ज करवाया। इस मामले में बीरपुर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी को सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया।

बेगाईपट्टी डकैती कांड में 5 अपराधी गिरफ्तार

एसपी ने कहा कि वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत ही 5 अपराधियों को राघोपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया, जो बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने उन लोगों से कड़ाई से पूछताछ की तो उनलोगों ने बीते 10 सितंबर को मो. अयूब के घर में डकैती की घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की।

इनके पास से एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस, तलवार, चाकू, 12 तीर और 6 मोबाइल बरामद किया गया है। वहीं, लूटे गए आधार कार्ड, पासबुक, चांदी का दो जोड़ी पायल, चांदी की अंगूठी मिली है। गिरफ्तार सभी अपराधी मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों के निवासी बताए जा रहे हैं, जिनकी पहचान संजय सरदार, उमेश मुखिया, नीतीश कुमार, सुभाष सिंह और रोहित कुमार के रूप में हुई है। एसपी ने कहा कि इस सिलसिले में अलग से भी मामला दर्ज किया गया है और सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।