3 सौ रूपये घूस लेते धराया सब इंस्पेक्टर : SP ने किया सस्पेंड, पुलिस महकमे में हड़कम्प

Edited By:  |
Reported By:
300 rupye ghos lete dharaya sub inspector 300 rupye ghos lete dharaya sub inspector

बक्सर : खबर है बक्सर से जहां एक घूसखोर सब इंस्पेक्टर को SP दीपक वर्णवाल ने सस्पेंड कर दिया है। साथ ही इस भ्रष्ट अधिकारी पर विभागीय जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर ने एक आचरण प्रमाण पत्र को आगे बढ़ाने के बदले पीड़ित पक्ष से ऑनलाइन पैसे मंगवाया था।


बता दे कि इसकी शिकायत एक छात्र द्वारा बक्सर एसपी से की गई । मुरार थाने का सब इंस्पेक्टर जयप्रकाश कुमार ने छात्र से आचरण प्रमाण पत्र को आगे बढ़ाने के लिए 300 रुपये अपने मोबाइल के पे फोन में मंगाया था। मामला जैसे ही बक्सर प्रभारी एसपी दीपक वर्णवाल के संज्ञान में आया वैसे ही सस्पेंड कर विभागीय जांच शुरू कर दी है।


जानकारी मिल रही है कि नीरज कुमार ने अपने आचरण के लिए अप्लाई किया था। आचरण बनाने के नाम पर मुरार थाना के एसआई जयप्रकाश कुमार ने 3 सौ रुपया की मांग कर दी। जिसमें आचरण प्रमाण पत्र के लिए आवेदक नीरज कुमार ने एसआई जयप्रकाश कुमार को फोन पे पर 300 रुपया भेज दिया। इस दौरान पैसे की लेन देन की बातें युवक ने मोबाइल मे रिकार्डिंग कर लिया। पैसा देने के बाद उस युवक को आचरण बन गया। युवक ने इसकी शिकायत एसपी से की , जिसके बाद SP ने इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जो जांच में सत्य पाया गया। एसपी ने त्वरित कारवाई करते हुए उक्त एसआई को सस्पेंड कर दिया ।


Copy