3 शादियां करने वाले शिक्षक की मौत पर बवाल : पति संग सेल्फी की जिद पर अड़ गई पहली पत्नी, भड़की सौतन

Edited By:  |
3 shadiyan karne wale shikhska ki maut par bawal 3 shadiyan karne wale shikhska ki maut par bawal

जहानाबाद : हैरान करने वाला मामला सामने आया है बिहार के जहानाबाद से जहां एक शिक्षक की मौत के बाद उसकी पत्नियों के परिजन आपस में भिड़ गए। इस दौरान उनके बीच जमकर कहासुनी हुई जो मारपीट तक जा पहुंची। घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई और किसी तरह से मामले को शांत कराया।


मामला काको थाना क्षेत्र के दमुहां गांव का बताया जा रहा है जहां शिक्षक कौशल प्रसाद ने तीन-तीन शादियां की थी। पहली पत्नी से अक्सर कहासुनी होती रहती थी जिस वजह से उसने उसे 15 साल पहले छोड़ दिया और दूसरी शादी रचा ली थी। इसके बाद दूसरी पत्नी की मौत होने के बाद तीसरी शादी कर ली जिससे उसके दो बच्चे है।


इधर पहली पत्नी कलावती देवी ने अपने शिक्षक पति पर कोर्ट में मुकदमा दर्ज कर रखा था। कोर्ट ने मेंटेनेंस को लेकर पैसे देने का आदेश दिया लेकिन शिक्षक हाईकोर्ट चला गया। हाईकोर्ट ने भी निचली अदालत के आदेशों को सही मानते हुए शिक्षक को पैसा जमा करने का आदेश दिया। इसी बीच, कोर्ट कचहरी का चक्कर लगा-लगा कर शिक्षक बीमार रहने लगा और आज निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृत पति संग फोटो खिंचवाने की जिद

वहीं, सूचना मिलते ही पहली पत्नी भी ससुराल पहुंच गई और मृत पति को देखने और उनके साथ एक फोटो खिंचवाने की जिद करने लगी। इसी बात को लेकर मृतक के परिजन और उसका बेटा भड़क गया। देखते ही देखते दोनों तरफ से मारपीट और हंगामा होने लगा। इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ काको थानाध्यक्ष पहुंच गए और लोगों को समझा-बुझाकर काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया।

मृतक के बेटे ने बताई ये वजह

बेटे ने बताया कि मृतक की पहली पत्नी भी अंतिम संस्कार में शामिल होना चाहती है। जो कि हम परिजनों को कतई बर्दाश्त नहीं है। उसका कहना है कि उसके पिता की मौत की वजह यहीं पहली पत्नी है इसीलिए अंतिम संस्कार में उसे शामिल नहीं होने देंगे।



Copy