AK-47 हथियार और लाखों के कैश के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

Edited By:  |
23144 23144

BEGUSARAI:-बेगूसराय में करीब 3 साल बाद एक बार फिर पुलिस ने अत्याधुनिक एके-47 राइफल के साथ तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बरामद एके-47 के तार बेगूसराय के सफेदपोश तक पहुंच गई है इसका खुलासा जिला पुलिस जल्द करने वाली है।

दरअसल नगर थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर कपासिया मोहल्ले में शाम के कुख्यात बदमाश गाछी पासवान को गिरफ्तार किया।पुलिस ने गाछी पासवान के पूछताछ के आधार पर कपासिया मोहल्ले के बंटी सिंह के घर छापेमारी की। जहां से पुलिस ने अत्याधुनिक एके-47 राइफल के साथ उसे गिरफ्तार किया ।इसके साथ ही मौके से दो मैगजीन और करीब 200 कारतूस भी जब्त किया है। फिर पुलिस इसके निशानदेही पर पुलिस ने चिरैया नामक एक बदमाश के घर भी छापेमारी की जहां से उक्त बदमाश को करीब साढ़े चार लाख रुपए के साथ गिरफ्तार किया गया । फिलहाल नगर थाना पुलिस गिरफ्तार सभी आरोपियों से पूछताछ की है।

इस मामले पर एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि एके-47 राइफल बरामद हुआ है। पुलिस की कार्यवाही अभी भी चल रही है , जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। बताते चलें कि बिहार में 1990 के दशक में जब गुप्तेश्वर पांडेय बेगूसराय के एसपी थे तब पहली बार ak-47 की बरामदगी हुई थी। अक्टूबर 2018 को मटिहानी थाना क्षेत्र के सीहमा गांव से एसटीएफ की टीम ने मोनी सिंह को एके-47 के साथ गिरफ्तार किया था। बेगूसराय के अपराध की दुनिया में एके47 हमेशा से चर्चा में रहा है बेगूसराय में लगातार साल 2 साल में एके-47 राइफल की बरामदगी होती रहती है।

बेगूसराय से सौरभ की रिपोर्ट


Copy