छोटे शहरों में बढ रहा है जिम का प्रचलन

Edited By:  |
23138 23138

बेगूसराय के रतनपुर में अत्याधुनिक एसबीएम फिटनेस जिम का उद्घाटन डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने फीता काटकर किया। पूर्व मेयर संजय कुमार के पुत्र गौरव गौतम के देखरेख में इस जिम को तैयार किया गया है।

अत्याधुनिक जिम से जुड़े मशीनों के साथ इस फिटनेस जिम की शुरुआत की गई है। डीएम अरविंद कुमार वर्मा के साथ पूर्व मेयर संजय कुमार , प्रिंसिपल अशोक कुमार अमर, डॉ धीरज कुमार समेत कई लोगों ने संयुक्त रूप से फीता काटकर और केक काटकर इस जिम का उद्घाटन किया। डीएम ने बताया कि आज कम उम्र में लोग कई बीमारियों का शिकार हो रहे हैं ऐसे में योगा और जिम फिटनेस के लिए कारगर उपाय है। इस अत्याधुनिक जिम से लोगों को खासकर युवाओं को काफी फायदा होगा। पूर्व मेयर संजय कुमार ने कहा कि उनका पुत्र फिटनेस से जुड़ा हुआ है इसलिए उसके देखरेख में इस जिम की शुरुआत की गई है।

जिम के संचालक गौरव गौतम की मानें तो एसएमबी फिटनेस जिम में शारीरिक फिटनेस को लेकर सभी तरह की सुविधा उपलब्ध है।उन्होंने बताया कि योगा, जुंबा, क्रॉसफिट, स्ट्रैंथ, एरोबिक, बॉडी फैट एनालिसि विद बीएमआई मशीन, कस्टमाइज वर्कआउट एंड डायट प्लान, वेट लिफ्टिंग एंड पावर लिफ्टिंग, टॉप फ्लोर ट्रेनर एंड पर्सनल ट्रेनर की सुविधा मौजूद है। इसके साथ ही महिला और पुरुष के लिए अलग-अलग चेंजिंग रूम की भी व्यवस्था है।

बेगूसराय से सौरभ की रिपोर्ट


Copy