बक्सर में खोला ढोलक तो निकली शराब

Edited By:  |
23130 23130

BUXER:- बिहार में शराबबंदी के बावजूद अवैध रूप से शराब की तश्करी हो रही है।इसके लिए शराब तश्कर तरह तरह का जुगाड़ लगा रहें हैं।कभी भूसे या आलू ले जा रहे ट्रक से शाब मिल रहा है तो कभी लग्जरी कार से...पर बक्सर में एक नया जुगाड़ टेक्नोलॉजी देखने को है जहां एक ढोलक मे छुपाकर शराब ले जे रहे एक एक तश्कर को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है।

बक्सर की उत्पाद विभाग की टीम वीर कुंवर सिंह से सेतु चेक पोस्ट पर उत्तर प्रदेश से ढोलक लेकर चले आ रहे एक युवक को शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है । खुद को संगीत मंडली का कलाकार बता रहा यह युवक ढोलक में शराब छिपा कर ले आ रहा था लेकिन शक के आधार पर पुलिस ने उसे दबोचा और फिर ढोलक के अंदर से शराब की बोतलें बरामद कर ली ।

दरअसल बक्सर में बिहार-उत्तरप्रदेश की सीमा पर वीर कुंवर सिंह गंगा ब्रिज चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग वाहनों की जांच कर रही थी इसी बीच उत्तर प्रदेश से आ रही एक ऑटो की रोक कर तलाशी ली जाने लगी ।ऑटो में बैठे राजवंश चौहान के पास एक ढोलक दिखा ।संदेह होने पर पुलिस वालों ने राजवंश चौहान को हिरासत में लिया तथा ढोलक को खोला । ढोलक को खोलने पर उसके अंदर से 19 बोतल शराब बरामद की गई ।शराब बरामदगी घटना के बाद पुलिस ने तुरंत ही राजवंश चौहान को गिरफ्तार कर लिया

बक्सर से बबलू उपाध्याय की रिपोर्ट


Copy