JDU की बैठक में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारी समेत कई मुद्दो पर चर्चा

Edited By:  |
23126 23126

प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने की प्रमंडलवार समीक्षा बैठक

PATNA:-जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) का दो दिवसीय प्रमंडल स्तरीय बैठक पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में संपन्न हो गया।इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने 2024 में होनेवाले लोकसभा और 2025 मे होने वाली बिहार विधानसभा के चुनाव की तैयारी अभी से ही शुरू करने को लेकर पार्टी नेताओं के साथ चर्चा की और कई तरह के निर्देश दिये।

बैठक के पहले दिन शनिवार को चार प्रमंडल तिरहुत, दरभंगा, सारण और पटना के नेताओं की बैठक की गयी,जबकि दूसरे और अंतिम दिन कोसी ,पूर्णियां,भागलपुर,मुंगेर एवं मगध प्रमंडल के जदयू नेताओं के साथ बैठक की गयी।इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के साथ ही संबंधित प्रमंडल के जदयू विधायक,पूर्व विधायक एवं प्रत्याशी शामिल हुए।

बैठक के बाद अगले कुछ दिनों में पार्टी में कुछ बदलाव देखने को मिल सकतें है, क्योकि इस बैठक मे पार्टी की विचारधारा के अनुरूप काम नहीं करने वाले की जिम्मेवारी कम करने का संकेत दिया गया है।

इस प्रमंडल स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि पार्टी के हित के लिए सभी स्तर के पदाधिकारी व कार्यकर्ता आपसी सामंजस्य बनाकर काम करें. इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा कि पार्टी को अगर मजबूत करना है तो उसके लिए जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन को विस्तारित एवं मजबूत बनाना होगा.

इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं से कई मुद्दो पर फीडबैक भी लिया।बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन का कारण क्या था।पार्टी को और कैसे मजबूत किया जाए इसको लेकर राय लिया गया इसके साथ-साथ 2024 और 2025 के लोकसभा और बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से क्या तैयारी की जाए।पार्टी को और कैसे मजबूत किया जाए इन सभी मुद्दों पर 2 दिन तक जमकर चर्चा हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बताया कि सभी लोगों का फीडबैक ले लिया गया है अब पार्टी के बड़े नेताओं के साथ चर्चा होगी उसके बाद पार्टी फैसला करेगी

मरगूब आलम,कशिश न्यूज,पटना


Copy