संगठन को धार देने के लिए जेडीयू की दो दिवसीय प्रमंडलीय समीक्षा बैठक....नेताओं ने 2024 और 2025 के चुनाव के लिए दिया टास्क...

Edited By:  |
23118 23118

पटना। जेडीयू ने अब अपने संगठनात्म ढांचा को मजबूत करना शुरु कर दिया है। शनिवार को पटना में पार्टी को मजबूती और विस्तार देने के लिए दो दिवसीय समीक्षा बैठक शुरु हुई। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय ध्यक्ष ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा सहित बडी संख्या में नेता मौजूद थे। पहले दिन की समीक्षा बैठक में चार प्रमंडल तिरहुत, दरभंगा, सारण और पटना प्रमंडल के 49 विधायक और विधानसभा में चुनाव लडे प्रत्याशियों ने शिरकत की। जिसमें इन तमाम नेताओं ने पार्टी के कामकाज और पिछले चुनाव में हुए पार्टी के प्रदर्शन का फीडबैक लिया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि पार्टी के सभी स्तर के पदाधिकारी और कार्यकर्ता आपसी तालमेल के साथ काम करें, तभी पार्टी अपने लक्ष्य को हासिल कर सकेगी। बैठक खत्म होने के बाद ललन सिंह ने कहा कि सभी लोगों का फीडबैक लिया गया है और आगे और लिया जाएगा उसके बाद जो करना होगा उचित कार्रवाई करेंगे। इससे साफ जाहिर है कि नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिले फीडबैक के बाद पार्टी में बडे बदलाव की संभावना है।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि 2024 और 2025 का टारेगट देते हुए कहा कि यह नहीं समझना चाहिए कि चुनाव खत्म हो गए, सरकार बन गई तो काम खत्म हो गया। पार्टी को हर दिन चुनाव की तैयारी करनी है ताकि 2024 और 2025 के चुनाव में कामयाबी मिल सके। उमेश कुशवाहा ने बैठक में शामिल सभी विधायकों और नेताओं से पार्टी को मजबूत करने के लिए सुधाव भी मांगें।

रविवार यानि 19 सितम्बर को कोशी, भागलपुर, मुंगेर, पूर्णिया और मगध प्रमंडल के विधायकों और विधानसभा प्रत्याशियों के साथ समीक्षा बैठक होगी।


Copy