मुकेश सहनी ने गंगा में मछली का जीरा डालकर पीएम मोदी को कहा हैप्पी बर्थडे

Edited By:  |
23113 23113

दरभंगा में मछुआरा समाज ने तालाब में 71 नाव पर 71 केट काट कर मनाया पीएम का बर्थडे

PATNA:-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्म दिवस के अवसर पर पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किये जा रहें हैं।बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में कोरोना टीकाकरण महाभियान की शुरूआत करके पीएम नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनयां दी है।इस दौरान नीतीश कुमार ने पीएम के जन्मदिन को लेकर कुछ संदेश भी लिखें हैं।वहीं बिहार सरकार के पशुपालन सह मत्स्य विभाग के मंत्री मुकेश सहनी ने गंगा में 71 हजार मछली का जीरा डालकर पीएम नरेन्द्र मोदी को हैप्पी बर्थडे कहा है।

मंत्री मुकेश सहनी अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट घाट पर गंगा में 71 हजार मछली का जीरा गंगा में प्रवाह किया।इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर यह विशेष कार्यक्रम रखा गया था। इससे पर्यावरण को काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में 40 लाख छोटी मछलियां गंगा में प्रभावित करने का भी कार्यक्रम विभाग ने बनाया है।

वहीं दरभंगा में भी मछुआरा समाज ने पीएम मोदी का जन्मदिन अनोखे तरह से मनाया।बीजेपी के एमएलसी अर्जुन सहनी ने अपने समर्थकों के साथ शहर के हराही तालाब के बीच पानी के अंदर नाव पर केक काट कर प्रधानमंत्री को बधाई दी । प्रधानमंत्री के 71 वे जन्मदिन के अवसर पर 71 नाव पर लड्डू से बने 71 केक को काटा गया। इस मौके पर सैकड़ो लोगो तालाब के किनारे उपस्थित थे जिसमें महिलाएं की संख्या भी अच्छी खासी थी इस दौरान स्थानीय लोग पूरे उल्लास ओर उत्साह के साथ मनाने के लिए ढोल बाजे का इंतज़ाम किया था ।

पटना स्थित भाजपा कार्यालय में पीएम के जन्मदिन पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत कई नेता और भाजपा कोटे के मंत्री शामिल हुए।वहीं दूसरी ओर कई भाजपा के नेताओं ने मंदिर में पूजा-अर्चना और गरीबों के बीच फल का वितरण करके पीएम मोदी का जन्म दिन मनाया।भाजपा नेता और बिबाहर सरकार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने चादर पोशी करके पीएम नरेन्द्र मोदी के स्वस्थ जीवन और लंबी उम्र की कामना की।


Copy