20 लाख रूपये के लूटकांड का पर्दाफाश : SP ने किया मामले का खुलासा, ATM वेंडर ही निकला मास्टरमाइंड

Edited By:  |
Reported By:
20lakh rupye ke lootkand ka sp ne kiya khulasa, atm vendor hi nikla mastermind 20lakh rupye ke lootkand ka sp ne kiya khulasa, atm vendor hi nikla mastermind

सिवान : खबर है सिवान से जहां एटीएम वेंडर से 20 लाख रुपए लूट मामले का पर्दाफाश कर दिया है। एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि ATM वेंडर ने ही अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि लूट की घटना का सारा राज CCTV ने उगल दिया जिसके बाद आरोपी को दबोच लिया गया।


एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि आरोपी एटीएम में रुपए डालने का यह काम करता था इसने एक्सिस बैंक से 20 लाख रुपए निकाल कर महाराजगंज के तकीपुर के टीएम इंडिया 1 में डालने गया, लेकिन वह रुपया डाल के निकला तो उसके मन में लालच आ गई और उसने एटीएम का एक्सेस नहीं दिया जिससे पैसा निकाला जा सके । फिर उसने थाने में मामला दर्ज कराया की 20 लाख रुपए की छीनतई कर ली गई है ।


जांच के दौरान ही पुलिस को संदेह हुआ जिसके आधार पर एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की गई सभी जगह तहकीकात किया गया तो मालूम चला कि सुशील कुमार ही इसका मास्टरमाइंड है । इसके मन मे लालच आ गई और इतनी बड़ी रकम को वह एटीएम में ही डालकर छोड़ दिया और फिर मे थाने में मामला दर्ज कर दिया अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


Copy