सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने पटना में दर्ज कराया FIR , धर्मा प्रोडक्शन के CEO से मुंबई में पूछताछ, दिल्ली में CBI जांच की मांग को लेकर गृहराज्य मं

Edited By:  |
13291 13291

पटना- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में सुशांत के परिजनों ने पटना के राजीव नगर थाने में रविवार को FIR दर्ज कराया। मंगलवार को चार सदस्यीय पटना पुलिस की टीम सुसाइड की गुत्थी सुलझाने मुंबई पहुंची। सुशांत के परिजनों ने थाने में धारा 341, 342, 420, 380, 406, 306 के तहत FIR दर्ज कराया है। वही इस मामले में मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के CEO अर्पूवा मेहता से अंबोली थाने में पूछताछ की गई। सोमवार को फिल्म निर्माता महेश भट्ट से करीब ढ़ाई घंटे सांताक्रुज थाने में पूछताछ की गई थी। अबतक इस मामले में 38 लोगों का बयान दर्ज हो चुका है। जल्द ही फिल्म निर्माता करण जौहर से भी इस मामले में पूछताछ की जाएगी।
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से ही लगातार आत्महत्या की जांच करने की मांग उठती रही है। सबसे पहले फिल्म अभिनेत्री कंगना रानौत ने सोशल मीडिया पर वीडियों संदेश जारी कर बॉलीवुड में जारी भेदभाव को लेकर सवाल उठाएं थे और इस पूरे मामले की जांच कराने की मांग की थी। पटना से लेकर मुंबई तक लगातार इस मामले की CBI से जांच कराने की मांग की जाती रही है। पटना में तो इस मामले को लेकर कई अभियान और विरोध प्रदर्शन तक किया गया। CBI जांच की मांग को लेकर मंगलवार को बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने दिल्ली में गृहराज्य मंत्री से मुलाकात भी की। रामेश्वर चौरसिया ने इस मामले में बिहार के मुख्यमंत्री से भी दखल देने की मांग की साथ ही उद्दव ठाकरे से बात कर मामले की CBI से जांच कराने का भी आग्रह नीतीश कुमार से की। बिहार में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही तरीके से जांच करने की मांग कई राजनीतिक नेताओं ने भी की है। अभिनेता शेखर सुमन ने भी इस पूरे मामले की सही तरीके से जांच और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की थी।

मनीष आनंद


Copy