सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना, अभिषेक बच्चन का भी टेस्ट आया पॉजिटिव

Edited By:  |
12852 12852

मुंबई : सदी के महानायक और बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। शनिवार की रात 10:52 पर उन्होंने अपने फैंस को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनका कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया है जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया। अभिषेक बच्चन ने भी ट्विटर पर अपने कोरोनावायरस के टेस्ट पॉजिटिव होने की खबर फैंस को दी।।

जैसे ही ट्विटर के जरिए लोगों को यह जानकारी मिली कि अमिताभ बच्चन कोरोना की चपेट में आ गए हैं उनके चाहने वालों में चिंता की लकीरें बढ़ गई।चंद ही मिनटों में लाखों लोगों ने उनके ट्वीट को देखा और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं की। अमिताभ बच्चन ने बताया है कि उनके पूरे परिवार का कोरोनावायरस किया गया है फिलहाल सीनियर बच्चन और जूनियर बच्चन का टेस्ट पॉजिटिव आया है। सबसे बड़ी बात यह है कि पिछले 3 दिनों से अमिताभ बच्चन जिस तरह से गुजरे हुए जमाने को याद कर रहे थे और मुश्किल वक्त के बारे में लिख रहे थे उससे माना जा रहा है कि अमिताभ को एहसास हो गया था कि कहीं ना कहीं वह कोरोना के जद में आ चुके हैं। हालांकि अभिषेक बच्चन के ट्वीट के मुताबिक जो लक्षण है वह बहुत ही कम नजर आए बावजूद इसके टेस्ट कराया गया तो पॉजिटिव निकला। अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ही ट्वीट के जरिए अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन की तस्वीर ट्वीट करते हुए पुरानी यादें ताजा की ।

उन्होंने अपनी एक पुरानी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर भी फैंस के सामने साझा की है, माना जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को इस बात के संकेत मिल चुके थे कि उनके लिए यह वक्त मुश्किल है क्योंकि पूर्णा के लक्षण उन में नजर आने लगे थे। मुश्किल वक्त को समझते हुए उन्होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता भी ट्विटर पर साझा की।

अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की दुआएं बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों उनके फैंस और राजनीतिक हस्तियां मांग रहीं हैं।


Copy