संघर्षों से लड़कर सिनेमा जगत में टॉप पर पहुंचे थे इरफान, पीएम, राहुल, हेमंत समेत कई दिग्गज हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

Edited By:  |
10288 10288

मुंबई: इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड तक में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है. उन्होंने अपने अभिनय से हर वर्ग के दर्शकों को प्रभावित किया है. उनके जाने से सिने जगत को बडा नुकसान हुआ है. देशभर के कलाकारों के साथ-साथ पीएम मोदी, राहुल गांधी और सीएम हेमंत सोरेन समेत कई दिग्गज हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है.


इरफान खान का निधन सिनेमा के लिए क्षति: नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया कि इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक क्षति है। उन्हें विभिन्न माध्यमों में उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा। मेरी संवेदना उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।


उन्हें बहुत याद किया जाएगा: राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि इरफान खान के निधन के बारे में सुनकर मुझे दुख हुआ। वह एक बहुमुखी और प्रतिभाशाली अभिनेता थे। वह वैश्विक फिल्म और टीवी मंच पर एक लोकप्रिय भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे। उन्हें बहुत याद किया जाएगा।


प्रतिभाशाली प्रतिभा के तौर पर रहेंगे याद: हेमंत
मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इरफान खान के इंतकाल से दुखी हूं। एक असाधारण अभिनेता और प्रभावशाली काम के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं।


इरफान खान एक शानदार अभिनेता थे: स्मृति ईरानी
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी इरफान खान के निधन में शोक जताया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि उन्होंने अपने अभिनय से फिल्मी पात्रों के जीवन को सचित्र उकेर दिया। पान सिंह तोमर के


Copy