जमीन ब्रोकर हत्याकांड का खुलासा : पुलिस ने 5 बदमाशों को हथियार के साथ दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
ZAMEEN BROKER HATYAKAND KA KHULASA ZAMEEN BROKER HATYAKAND KA KHULASA

NEWS DESK : बेगूसराय में दिनदहाड़े हुए जमीन ब्रोकर हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या में शामिल पांच बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।


जमीन ब्रोकर हत्याकांड का खुलासा

दरअसल, 15 जुलाई की सुबह दिनदहाड़े बदमाशों ने जमीन ब्रोकर सुरेश पंडित को घर से जमीन देखने के बहाने बुलाकर खेत में गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया, जिसने पूरे मामले का ना सिर्फ खुलासा किया बल्कि हत्या में शामिल सभी 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

जिले के पुलिस कप्तान ने दी जानकारी

एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सुरेश पंडित जमीन का ब्रोकर का काम करता था और उसी गांव का रहने वाला नीरू कुमार भी जमीन ब्रोकरी से जुड़ा हुआ था। एक जमीन को लेकर दोनों के बीच विवाद था। दरअसल, एक जमीन जो हत्या के आरोपी नीरू कुमार को हाथों बिक्री थी, जिसमें 3 लाख रुपये की आमदनी होने वाली थी लेकिन उस जमीन को सुरेश पंडित के हाथों बेच दिया गया, जिस वजह से नीरू कुमार सुरेश पंडित से नाराज हो गया और उसने साजिश रचकर 15 जुलाई की सुबह फोन कर उसे बुलवाया और फिर उसे गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने हत्या में शामिल कुमार उसके साथी राजकुमार, सूरज पासवान, राजू कुमार और सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से पुलिस ने घटना में प्रयोग किया हुआ पिस्टल, दो कारतूस और तीन खोखा बरामद किया है । एसपी ने कहा कि पुलिस टीम ने 24 घंटे के अंदर सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया।


Copy