युवक अपहरणकांड का उद्भेदन : अपह्रत युवक सकुशल बरामद, फिरौती मांगने वाले 3 अपहरणकर्ता गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
youwak apaharankand ka udbhedan youwak apaharankand ka udbhedan

साहेबगंज : बड़ी खबर साहेबगंज से जहां पुलिस ने 14 अक्टूबर को अपह्रत युवक को पश्चिम बंगाल के मालदा ज़िला अंतर्गत माणिकचक से सकुशल बरामद कर लिया है. वहीं पुलिस ने राधानगर थाना क्षेत्र के दक्षिण प्यारपुर से युवक का अपहरण कर फिरौती मांगने वाले 3 अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है. अपहरणकर्ताओं द्वारा अपहृत युवक को मुक्त करने के बदले में परिजनों से 20 लाख की फिरौती की मांग की गई थी.


मामले में एसपी नौशाद आलम ने पुलिस लाइन स्थित कार्यालय में प्रेस वार्ता में बताया कि राधानगर थाना क्षेत्र के दक्षिण प्यारपुर निवासी 30 वर्षीय कमाल हुसैन उर्फ कमाल शेख उर्फ कामू शेख का 14 अक्टूबर को उस वक्त अपहरण लिया गया था जब कमाल बरहरवा जा रहा था. बदमाशों ने मदिया गांव के पास उसका अपहरण कर लिया था. अपहरणकर्ताओं ने उसे छोड़ने के बदले कमाल के परिवार वालों से 20 लाख रुपये की मांग की थी. 17 अक्टूबर को मामले में अपहृत के पिता लतीफ शेख के बयान पर राधानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए बरहरवा एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. एसआईटी ने पेशेवर तरीके व तकनीकी सहयोग से अपहृत युवक को पश्चिम बंगाल के मालदा ज़िला अंतर्गत माणिकचक से सकुशल बरामद कर लिया है.


एसपी ने बताया कि वारदात में शामिल अपहरणकर्ता राधानगर थाना क्षेत्र के उत्तर पलाशगाछी, सुरेन टोला निवासी 20 वर्षीय विजय चौधरी, अजुल टोला निवासी 30 वर्षीय इमरान शेख व अमानत गोलामुद्दीन टोला निवासी रूहल शेख को पकड़ा गया है. अपहरणकर्ताओं से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त नाव व दो मोबाइल बरामद किया है. अपहरण के इस वारदात में और भी चार बदमाश शामिल था जो फरार हो गया है. उन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है व सभी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में आ जाएगा. छापेमारी में राधानगर थाना प्रभारी चिरंजीत प्रसाद, पुअनि रविन्द्र कुमार, सअनि धर्मेंद्र नाथ साहा, आरक्षी विकास कुमार, मार्टिन तिग्गा, उमेश कुमार व अ



Copy