पुराने घर में वापस आएंगे CM ? : महागठबंधन से मिला नीतीश कुमार को न्योता, जानें क्या है माजरा

Edited By:  |
 Will CM return to his old house? Nitish Kumar got invitation from Grand Alliance, know what is the matter  Will CM return to his old house? Nitish Kumar got invitation from Grand Alliance, know what is the matter

पटना : बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज नौवां दिन है। इस दौरान ही सदन की कार्रवाई में शामिल होने के लिए जब CM नीतीश विधानमंडल पहुंचे तो परिसर में पहले से मौजूद आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने उन्हें बड़ा ऑफर दे दिया। जिसके बाद सियासी गलियारे में खलबली तेज हो गई है। वहीं अब अटकलें तेज हो गई है कि क्या CM नीतीश यह प्रस्ताव स्वीकार करेंगे या नहीं।

गौरतलब है कि बुधवार को आरजेडी विधायक भाई विरेंद्र ने पटना में आयोजित 3 मार्च की महारैली का न्योता दे दिया। विधानसभा परिसर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के सामने भाई वीरेंद्र ने कहा कि मुख्यमंत्री जी इन लोगों को छोड़िए और 3 तारीख को गांधी मैदान में हमारी रैली में आइए। हम आपका इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि मौके पर मौजूद सम्राट चौधरी ने भी मौके का फायदा उठाते हुए फौरन ही भाई वीरेंद्र से कह दिया कि आपके भी मुख्यमंत्री जी से पुराने संबन्ध हैं इधर आ जाइए।


Copy