स्वच्छ भारत अभियान पर सवाल : बच्चे को सड़क किनारे शौच से किया मना तो हो गया बड़ा बवाल..

Edited By:  |
Reported By:
When the child was forbidden to defecate on the roadside, there was a big ruckus. When the child was forbidden to defecate on the roadside, there was a big ruckus.

NAWADA:-खबर नवादा से हैं,जहां बच्चें को सड़क किनारे शौच करने से मना करने पर बड़ा बवाल हो गया.. बच्चे के परिजनों ने मना करने नाले पड़ोसी के घर पर हमला कर दिया और कई लोगों के साथ बेरहमी से पिटाई कर दी...जिसके बाद कई घायलों को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है.

पूरा मामला नवादा जिले के कादीरगंज ओपी थाना क्षेत्र के सहजपुरा गांव का है.मिली जानकारी के अऩुसार एक बच्चा सड़क किनारे शौच कर रहा था.सको लेकर पड़ोसी ने बच्चे को ऐसा करने से मना किया.बच्चें ने इसकी शिकायत अपने परिवारवालों से की,जिसके बाद बच्चें के परिजन आक्रोशित हो गए.. और पड़ोसियों की बेरहमी से पिटाई कर दिया.इसमें दो बच्चे समेत कुल 5 लोग घायल हो गए.घायलों में सहजपुरा गांव निवासी गोरेलाल चौहान, सूरज कुमार, अर्चना कुमार,शिवम कुमार,बिपिन कुमार और दीपक कुमार बताए जाते है.सभी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

पीड़ित परिवार ने पड़ोस के ही रहने वाले पारस चौहान , दिलीप कुमार ,अजय चौहान,मुन्ना चौहान और धना चौहान पर मारपीट का आरोप लगाया है.पीड़ित परिवार ने इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने की पुलिस से की है. पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है ।


Copy