क्या सीन है ! : जब BJP के केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने CM नीतीश कुमार का स्वागत गुलाब का फूल देकर किया...

Edited By:  |
When BJP's Union Minister Nityanand Rai welcomed CM Nitish Kumar with rose flowers. When BJP's Union Minister Nityanand Rai welcomed CM Nitish Kumar with rose flowers.

SAMASTIPUR-बिहार के सीएम नीतीश कुमार का स्वागत करने बीजेपी नेता सह केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय गुलाब का फूल लेकर पहुंचे.बीजेपी के केन्द्रीय मंत्री द्वारा गुलाब का फूल ऑफर करने पर सीएम नीतीश कुमार ने मुस्कुराकर उनका अभिवादन किया.इस दौरान सीएम नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एवं बिहार के कई मंत्री भी साथ थे.

दरअसल ये मौका था समस्तीपुर के सरायरंजन में श्रीराम जानकी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल का लोकार्पण समारोह का,जिसमें सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी शरीक हुए.लोकार्पण के साथ ही सीएम नीतीश कुमार और अन्य मंत्री अस्पताल के विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया और स्थानीय़ जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ बैठक भी की.अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा से महज एक दिन पहले श्रीराम-जानकारी के नाम पर मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल का लोकार्पण नीतीश-तेजस्वी द्वारा किया जाना चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह श्रीराम जानकी मेडिकल कॉलेज में 500 बेडों का अस्पताल बनाया गया है.यहां के मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की 100 सीटों की तैयारी की जा रही है.नेशनल मेडिकल कमीशन की अनुमति मिलने के बाद नामांकन की प्रकिया शुरू होगी.अभी तक अस्पताल में 20 चिकित्सकों और 22 नर्सों के साथ की पारा मेडिकल स्टॉप की तैनाती की जा चुकी है.इस अस्पताल के शुरू हो जाने के बाद समस्तीपुर के साथ ही बेगूसराय एवं वैशाली जिले के मरीजों को सुविधा मिलेगी.


Copy