सीवान में बेखौफ अपराधियों का तांडव : वेस्टर्न यूनियन संचालक को मारी गोली, इलाके में मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
Western Union operator shot by criminals in Siwan Western Union operator shot by criminals in Siwan

SIWAN :सीवान में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाया है। बेलगाम बदमाशों ने वेस्टर्न यूनियन संचालक को गोली मार दी है। बताया जा रहा है कि रुपयों से भरा बैग लूटने में असफल होने पर अपराधियों ने वेस्टर्न यूनियन के संचालक को गोली मार दी और मोबाइल लेकर फरार हो गये। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है।


ऐसे दिया घटना को अंजाम

ये पूरी घटना सीवान के मैरवा थाना क्षेत्र के मैरवा धाम की है। फिलहाल जख्मी संचालक का इलाज सीवान सदर अस्पताल में जारी है। घायल संचालक की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र के विपिन प्रसाद के पुत्र ऋषि कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि संचालक ऋषि कुमार मैरवा धाम स्थित अपने वेस्टर्न यूनियन सेंटर को खोलने पहुंचा था, तभी दो बाइक पर सवार तीन की संख्या में नकाबपोश अपराधी ग्राहक बनकर पहुंचे और संचालक को रुपये निकालने का बहाना बनाकर दुकान को जल्दी खोलने को कहा।


इसके बाद संचालक ने जैसे ही सेंटर का शटर खोला, तभी अपराधियों की नजर संचालक के पास रखे रुपयों से भरे बैग पर पड़ी। अपराधी ने रुपयों से भरे बैग को लूटने की कोशिश की लेकिन असफल होने पर संचालक के पैर में गोली मार दी और उसका मोबाइल छीनकर मौके से फरार हो गए।


तफ्तीश में जुटी पुलिस

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल संचालक को मैरवा रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में घायल का इलाज जारी है। पुलिस ने मौके से गोली के खोखे बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Copy