वाहनों से तेल चोरी मामले का उद्भेदन : पुलिस ने भारी वाहनों से तेल चोरी करने वाले 4 अंतरराज्यीय चोरों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
wahno se tel chori maamale kaa udbhedan wahno se tel chori maamale kaa udbhedan

सिमडेगा: बड़ी खबर सिमडेगा से जहां पुलिस नेट्रकों से तेल चोरी करने वाले 4 अंतरराज्यीय चोरों को गिरफ्तार कर लिया है.26दिसंबर को ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के तिवारी होटल,बाड़ा पेट्रोल पंप एवं धुमाडांड़ के पास कई वाहनों से तेल चोरी की घटना हुई थी.

मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मो. शाहबाज उर्फ सोनू,मो. अहमद,चालक मो. नईम,मो वसीम सभी सिवाल खास,थाना जानी,जिला मेरठ,उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं. इस मामले में समाहरणालय स्थित पुलिस कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सौरभ ने बताया कि26दिसम्बर को ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के तिवारी होटल,बाड़ा पेट्रोल पंप व धुमाडांड़ के समीप से कई वाहनों के तेल चोरी की घटना घटी थी. इसकी जानकारी के बाद पुलिस द्वारा छापेमारी कर मालवाहक ट्रक संख्या डब्लूबी23डी-1988को पकड़ा था. इस क्रम में अंधेरे का लाभ उठा कर अपराधी भागने में सफल रहे थे. इसके बाद एसपी सौरभ के निर्देश पर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु प्रयास करने लगी. इस क्रम में पुलिस को अपराधियों की लोकेशन रांची में होने की मिली,जिस पर रणनीति बनाकर पुलिस ने सभी4आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

एसपी ने बताया कि उनके पास से एक और मालवाहक ट्रक संख्या-जेएच12सी-5435, तेल टंकी खोलने के 2 औजार, 6 मोबाइल, 2 ड्रम में 400 ली. डीजल, बाल्टी, टीप व 3 खाली ड्राम बरामद हुआ है. वहीं एसपी सौरभ ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों के आपराधिक इतिहास रहा है अथवा नहीं इसकी भी पड़ताल यूपी पुलिस के माध्यम से की जा रही है. एसपी कुमार सौरभ के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था. जिसमें पुलिस पदाधिकारी रवि प्रकाश राम सिमडेगा, कुमार इन्द्रेश थाना प्रभारी ठेठईटांगर, रामेश्वर भगत थाना प्रभारी कोलेबिरा व बालमुकुंद मिश्रा शामिल थे. एसपी ने सभी पुलिस अधिकारियों के कार्य की प्रशंसा करते हुए बधाई दी.


Copy