विषहरी पूजा और मुहर्रम में नहीं बजेगा डीजे : भागलपुर DM ने दिया आदेश, उल्लंघन किया तो होगी कार्रवाई

Edited By:  |
Reported By:
vishhari puja aur muharram me nahin bajega DJ vishhari puja aur muharram me nahin bajega DJ

भागलपुर : खबर है भागलपुर से जहां जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने इस बार विषहरी पूजा और मुहर्रम को लेकर आम जनों से अपील करते हुए कहा है कि शांति व्यवस्था के तहत त्योहार मनाए। साथ ही उन्होंने बताया कि इस बार कहीं भी डीजे का उपयोग नहीं किया जाएगा, डीजे वाले किसी भी तरह इसका उल्लंघन ना करें नहीं तो 107 के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस बार कोरोना काल के बाद सभी संस्थान तैयारियों में जुट गए हैं। वही प्रशासनिक तैयारी भी जोर शोर से की जा रही है। भागलपुर DM ने बताया कि एसएसपी बाबूराम से बात कर हमलोगों ने अतिरिक्त पुलिस बल मंगाने की भी बात कर रखी है। साथ ही जितने सीसीटीवी कैमरे शहर में लगे हैं और अन्य क्षेत्रों में भी उसे लगाया जा रहा है फोटोग्राफी कराई जाएगी जिससे पूरा क्षेत्र शांति व्यवस्था से पर्व संपन्न कर सके।

वहीं जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि इस बार बिना लाइसेंस के कोई जुलूस नहीं निकलेगा, जिन संस्थान को लाइसेंस नहीं है वह संपर्क कर पदाधिकारियों से संपर्क कर लाइसेंस ले तभी वह अपने जुलूस को निकाले अन्यथा उनके साथ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी ने यह भी बताया कि इस बार कहीं भी डीजे का उपयोग नहीं किया जाएगा। डीजे वाले किसी भी तरह इसका उल्लंघन ना करें नहीं तो 107 के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी और उनके सामान को भी जप्त कर लिया जाएगा। साथ ही वैसे संस्थान जो डीजे को बजाने में साथ देंगे उन पर भी कार्रवाई होगी।


Copy