मैं शराब ही नहीं पीता... : वायरल वीडियो पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी,तो बोले नेटिजन्स- फिर कौन सा माल फूंका ?

Edited By:  |
viral video par sunny deol ne todi chuppi, bataya main nashe me nahin tha  viral video par sunny deol ne todi chuppi, bataya main nashe me nahin tha

DESK : सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो नशे में धुत सड़क पर लड़खड़ाकर चलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो को देख लोगों का कहना है कि वह नशे में होने की वजह से इस तरह से चल रहे हैं। इसके अलावा भी कई यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं अब सनी देओल ने इस वीडियो पर अपनी चुप्पी तोड़ सारी सच्चाई बयां कर दी है।


सनी देओल ने बताया कि यह एक शूट की वीडियो रिकॉर्डिंग है, असली वीडियो नहीं। तो हर किसी को बस आराम करना चाहिए। अगर मुझे पीना ही है तो मैं सड़क पर और ऑटो रिक्शा में ऐसा क्यों करूंगा ? सच्चाई यह है कि मैं शराब नहीं पीता और यह असली वीडियो नहीं बल्कि एक फिल्म की शूटिंग है। बता दें कि एक्टर इन दिनों फिल्म सफर की शूटिंग में बिजी है।


वहीं, इस बारे में बात करते हुए इकोलोन प्रोडक्शंस के निर्माता विशाल राणा ने कहा, "यह हमारी आने वाली अस्थायी शीर्षक वाली फिल्म 'सफर' का एक सीन था, जिसके लिए सनी पाजी एक रात के शेड्यूल की शूटिंग कर रहे थे। सभी फैंस से रिक्वेस्ट है कि इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर फर्जी खबरें न फैलाएं।


Copy