सदन का बहिष्कार : विजय सिन्हा ने कहा तेजस्वी यादव विपक्ष को धमका रहे हैं..तमिलनाडु के लिए बनना चाहिए विशेष जांच टीम

Edited By:  |
Reported By:
Vijay Sinha's allegation. Tejashwi Yadav is threatening the opposition Vijay Sinha's allegation. Tejashwi Yadav is threatening the opposition

Patna-तमिलनाडु में बिहारियों की पिटाई के मुद्दे पर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. सदन के कार्यवाही की शुरुआत होते ही नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा द्वारा इस मुद्दे को उठाए जाने के साथ ही बीजेपी के सदस्य हंगामा करने लगे.. वही नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के सवाल का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा किया आप तथ्यों की जांच करके मुद्दा उठाया करें क्योंकि इससे पहले आपने जो दो मुद्दा उठाया था वह फर्जी निकला है और इस बार भी आप तमिलनाडु के मुद्दे पर गलत बयानी कर रहे हैं. जो वीडियो वायरल हुआ है वह फर्जी है और इस मुद्दे पर बिहार और तमिलनाडु के डीजीपी ने अपनी बात रख दी है अगर आपको इन दोनों पर भरोसा नहीं है तो अपनी ही पार्टी के मंत्री अमित शाह के गृह मंत्रालय से जांच करवा लें लेकिन सदन में गलत बयानी कर बिहारी को गुमराह करने की कोशिश ना करें.


तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद बीजेपी विधायकों ने हंगामा शुरू कर दिया और फिर सदन से बायकाट कर लिया।

अपने विधायकों के साथ सदन से बाहर निकले नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने मीडियाकर्मियों से कहा कि तमिलनाडु के मुद्दे पर सरकार गलत बयानी कर रही है और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव विपक्ष को धमकाने की कोशिश कर रहे हैं. तमिलनाडु में मारपीट की घटना के शिकार हुए कई परिवारों ने उन्हें फोन कर जान बचाने की गुहार लगाई है जबकि सरकार के डिप्टी सीएम तमिलनाडु जाकर बिहारियों से मिलने के बजाय सीएम का केक खाने जा रहे हैं.बीजेपी की मांग है कि बिहार का एक प्रतिनिधिमंडल जाकर तमिलनाडु में इस मामले की जांच करें.. वहीं बीजेपी के एक विधायक ने कहा कि अगर नीतीश तेजस्वी की सरकार कोई प्रतिनिधिमंडल नहीं भेजती है तो यह संभव है कि बीजेपी अपना प्रतिनिधिमंडल बनाकर तमिलनाडु भेजेगी और वहां जांच पड़ताल के बाद अपनी रिपोर्ट केंद्र सरकार को भेजेगी ताकि बिहारियों की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किया जा सके.


Copy