VIDEO VIRAL : मुखिया का चुनाव हारने के बाद पिटाई : गया के इस गांव में हो गया बवाल

Edited By:  |
VIDEO VIRAL: thrashed after losing the election of the chief There was a ruckus in this village of Gaya VIDEO VIRAL: thrashed after losing the election of the chief There was a ruckus in this village of Gaya

GAYA : बिहार के गया में एक मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि गया में प्रथम चरण के दौरान मुखिया पद के चुनाव में हारने के बाद उसे एक परिवार के द्वारा वोट नहीं दिए जाने की सूचना मिलने के बाद बौखलाए मुखिया प्रत्याशी और उसके समर्थकों ने उसके परिवार के साथ मारपीट की गई है। इसके बाद गांव में दो पक्ष आमने-सामने हो गए।

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक युवक को कुछ ग्रामीण पीट रहे हैं। हालांकि इस दौरान कुछ महिलाएं उसे रोकने की भी कोशिश कर रही हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ग्रामीण इस युवक को क्यों पीट रहे हैं ? यह वायरल वीडियो जिले के खिजरसराय प्रखंड के सिसवर पंचायत के बख्तर गांव का बताया जा रहा है।

बताया यह भी जा रहा है कि गया में प्रथम चरण के दौरान मुखिया पद के चुनाव में हारने के बाद उसे एक परिवार के द्वारा वोट नहीं दिए जाने की सूचना मिलने के बाद बौखलाए मुखिया प्रत्याशी और उसके समर्थकों ने उसके परिवार के साथ मारपीट की गई है।इसके बाद गांव में दो पक्ष आमने-सामने हो गए।मार खाने वाला शख्स और उसके पक्ष के लोगों ने स्थानीय थाना में इसकी शिकायत भी की है। शिकायत के बाद पुलिस एक्टिव हुई और आरोपी पूर्व मुखिया को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

आपको बता दें कि खिजरसराय प्रखंड के विभिन्न पंचायतों का चुनाव पहले चरण में ही समाप्त हो चुका है सिसवर पंचायत से इस बार कौशल यादव मुखिया पद के लिए चुने गए। पूर्व मुखिया जयराम यादव इस बार चुनाव हार चुके हैं, और बाद में पता चला कि इस परिवार के द्वारा वोट नहीं दिया गया तो इससे बौखलाए पूर्व मुखिया उसके घर पहुंच गए और घर के एक सदस्य योगेंद्र यादव को धर दबोचा और उसके साथ जमकर धुनाई कर दी, हालांकि महिलाओं ने बीच बचाव किया तब जाकर मामला शांत हुआ।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।