सब इंस्पेक्टर का लेनदेन का वीडियो वायरल : SP ने मामले पर लिया संज्ञान, तत्काल प्रभाव से दारोगा निलंबित

Edited By:  |
Video of sub inspectors transaction goes viral Video of sub inspectors transaction goes viral

बेगूसरायमें सब इंस्पेक्टर का एक व्यक्ति के साथ रुपए के लेनदेन का वीडियो वायरल हुआ.वायरल विडियो पर एसपी मनीष ने संज्ञान लिया. तत्काल दरोगा धनंजय पांडे को निलंबित कर दिया है. एसपी ने पूरे मामले की जांच बलिया डीएसपी नेहा कुमारी को दी है, जिसके बाद बलिया डीएसपी नेहा कुमारी पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

मारपीट मामले में कार्रवाई नहीं करने के लिये घूस

दरअसल बलिया थाना में कार्यरत सब इंस्पेक्टर धनंजय पांडे का कल एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें दारोगा धनंजय पांडेय अपने बिछावन पर बैठा है. पास में एक युवक दिख रहा है. मारपीट मामले में कार्रवाई नहीं करने को लेकर रुपए की लेनदेन की बात दरोगा युवक से कर रहा है। युवक बलिया नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 मोलानाचक मोहल्ला निवासी लक्ष्मण कुमार है. लक्ष्मण कुमार के खिलाफ उसके ग्रामीण ने मारपीट का आवेदन दिया था. आवेदन को लेकर कार्रवाई के लिए धनंजय पांडेय आरोपी युवक को बुलाकर लेनदेन की बात की थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया था, जिसे प्रमुखता से खबरों में दिखाई गई थी.

बलिया डीएसपी को मिला जांच का जिम्मा

मीडिया में खबर चलने के बाद एसपी ने पूरे मामले में संज्ञान लिया और तत्काल एसपी ने दारोगा धनंजय पांडेय को निलंबित करते हुए डीएसपी को जांच का जिम्मा दिया है। एसपी ने बताया कि वीडियो के सत्यापन और जांच का जिम्मा डीएसपी नेहा कुमारी को दी गई है। डीएसपी के जांच रिपोर्ट आने के बाद अगर मामला सही पाया गया तो विभागीय कार्रवाई के साथ-साथ कठोर कार्रवाई दरोगा धनंजय पांडे के खिलाफ की जाएगी।