वेलेनटाइन डे से पहले दबोची गई अंजलि : सबसे बड़े लूटकांड में थी फरार, मासूमियत देख सभी हैरान

Edited By:  |
velentine day se pahle hi dabochi gyi anjali velentine day se pahle hi dabochi gyi anjali

समस्तीपुर : समस्तीपुर के हीरा ज्वेलर्स में दिन दहाड़े हुई डकैती मामले में वांछित शातिर अंजली को एसटीएफ ने गुप्त सूचना के आधार पर राजधानी पटना से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिल रही है कि प्रारंभिक पूछताछ के बाद उसे समस्तीपुर पुलिस को सौंपने की तैयारी चल रही है। वहीँ पुलिस अधीक्षक विनय तिवारी ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।


बताया जा रहा है कि डकैती की घटना को अंजाम देने के बाद अंजली अपने सहयोगियों के साथ नेपाल भाग गयी थी। वहां कुछ दिन रहने के बाद वह कोलकाता गयी फिर बेगूसराय में अपना ठिकाना बनाया। दो दिन पहले ही पटना आई थी जहां से एसटीएफ ने उसे दबोच लिया। अंजली इससे पूर्व गांव में एक युवक की मौत मामले में पुलिस की पकड़ में आयी थी लेकिन उम्र कम होने के कारण उसे जुवेनाइल कोर्ट भेजा गया है। जबकि इसी मामले में उसकी मां और भाई जेल जा चुके हैं। पुलिस सूत्रों का बताना है कि अंजली की गिरफ्तारी से कई अहम सुराग मिल सकता है। इससे लूटे गये जेवरातों की बरामदगी में पुलिस को आसानी होगी।


बता दें कि गत तीन दिसंबर को दस की संख्या में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक करोड़ से अधिक के जेवरात लूट लिये थे। इस मामले में पूर्व में भी कुछ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिनके पास से लूट के कुछ जेवरात भी मिले थे। हीरा ज्वेलर्स में डकैती की घटना को अंजाम देने के लिए सबसे पहले अंजली ही दुकान में ग्राहक बन कर दाखिल हुई थी। इसके बाद इसके अन्य सहयोगियों ने मौके पर पहुंच कर घटना को अंजाम दिया था।

Qखान


Copy