वीर शहीदों को श्रद्धांजलि : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भोगनाडीह में शहीद सिद्धो कान्हू की जयंती के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

Edited By:  |
Reported By:
veer shahido ko shradhanjali veer shahido ko shradhanjali

साहेबगंज:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सोमवार को दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत दोपहर बाद साहेबगंज पहुंचे. सीएम साहेबगंज पहुंचकर सबसे पहले भोगनाडीह में अमर शहीद सिद्धो कान्हू की जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए और शहीद सिद्धो कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भोगनाडीह स्थित शहीद के परिवार से मिले और उन्हें सम्मानित किया. मुख्यमंत्री अपने कार्यक्रम के दौरान सिद्धो कान्हो की शहीद स्थली पंचकठिया स्थित क्रांति स्थल भी गये जहां उन्होंने शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित कर शहीद सिद्धो कान्हो को श्रद्धांजलि दी.

इस अवसर पर राजमहल सांसद विजय हांसदा,मुख्यमंत्री के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद,मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा सहित झारखंड मुक्ति मोर्चा के कई पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे.

कार्यक्रम की सफलता को लेकर डीसी रामनिवास यादव और सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा मौजूद रहे. शहीद की जयंती पर न केवल साहेबगंज जिला से बल्कि देवघर , दुमका , जामताड़ा , गोड्डा जिला के अलावे राज्य के कई अन्य क्षेत्रों से भी आदिवासी समुदाय के हजारों लोग इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. शहीद स्थल से मुख्यमंत्री पतना स्थित अपने आवासीय कार्यालय के लिए प्रस्थान कर गए जहां वे रात्रि विश्राम करेंगे.


Copy