उन्नत भारत अभियान के तहत होगा कार्यक्रम : राज्यपाल रमेश बैस के एनआईटी जमशेदपुर के आगमन को लेकर डीसी ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

Edited By:  |
Reported By:
unnata bhaarat  abhiyaan ke tahat  hogaa kaaryakrama unnata bhaarat  abhiyaan ke tahat  hogaa kaaryakrama

सरायकेला : खबर है सरायकेला की जहां 9 जुलाई को आदित्यपुर स्थित एनआईटी जमशेदपुर के उन्नत भारत अभियान के तहत कार्यक्रम में झारखंड के महामहिम राज्यपाल रमेश बैस के आगमन की सूचना होने के बाद एनआईटी के कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने सरायकेला उपायुक्त एवं अनुमंडल पदाधिकारी अपर उपायुक्त पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे.

विगत कुछ दिनों पहले यहां के विद्यार्थियों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं एवं पूर्व निर्धारित विशेष कार्यक्रम को सफल बनाने के उद्देश्य से तमाम पदाधिकारी मौके पर जायजा लेने पहुंचे. जानकारी देते हुए उपायुक्त अरवा राजकमल ने बताया कि कार्यक्रम में झारखंड के सभी उच्च शैक्षणिक संस्थान से लोग यहां कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचेंगे.

कार्यक्रम में कई विश्वविद्यालयों के उपकुलपति के साथ कॉलेजों के प्राचार्य भी मौजूद रहेंगे. चुंकि संस्थान में कई विद्यार्थियों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं इसीलिए कार्यक्रम को कुछ खास लोगों के लिए ही निर्धारित किया गया है. सुरक्षा को पूरी तरह से सतर्कता के साथ लागू करने का प्रयास किया जा रहा है.


Copy