'जो विभाग मिला है, उससे संतुष्ट हूं' : पटना पहुंचने पर केन्द्रीय मंत्री ललन सिंह का स्वागत, तेजस्वी के बयान पर किया पलटवार

Edited By:  |
Union Minister Lalan Singh welcomed on reaching Patna countered on Tejashwi statement Union Minister Lalan Singh welcomed on reaching Patna countered on Tejashwi statement

पटना : केंद्रीय मंत्री बनने के बाद जदयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह शुक्रवार को पहली बार पटना पहुंचे. हवाईअड्डे पर समर्थकों ने उनका स्वागत किया. पूर्व मंत्री नीरज कुमार समेत कई जेडीयू नेता ललन सिंह के स्वागत में पहुंचे थे. बता दें ललन सिंह ने मोदी सरकार में पंचायती राज और केंद्रीय मत्स्यपालन, पशुपालन, डेयरी मंत्री के पद की शपथ ली है. शपथ लेने के बाद वो पहली बार पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि था बिहार को झुनझुना थमा दिया गया है. इस पर ललन सिंह ने कहा कि मैं बिल्कुल संतुष्ट हूं और जो भी विभाग मिला है उस पर काम करूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि बिल्ली के भाग्य से छींका टूटा है? वो छींका टूटने के इंतजार में हैं. उन लोगों को ज्यादा खुश होने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने एनडीए में किसी प्रकार के गतिरोध होने की खबरों का खंडन किया.

तेजस्वी यादव के द्वारा यह कहा गया था कि यादवों को टारगेट किया जा रहा है इस पर ललन सिंह ने कहा तेजस्वी जी का जवाब तेजस्वी जी से लीजिए उनको कोई काम नहीं है घटनाएं घटेंगे जो घटनाएं करेंगे वह जाएगा उसको जात से थोड़े ही देखा जाता है.