साइकिल उठाने में देरी हुई..तो : बुजुर्ग शिक्षक पर मर्दानगी दिखाने लगी KAIMUR POLICE की दो महिला सिपाही..

Edited By:  |
Reported By:
two female constables started showing masculinity on elderly teacher in kaimur. two female constables started showing masculinity on elderly teacher in kaimur.

Kaimur:-बिहार की पुलिस अब बुजुर्ग और बेसहारा पर ही अपने डंडे भांजने में लगी है.इस कड़ी में कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र की दो महिला सिपाहियों का वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक बुजुर्ग शिक्षक को बेरहमी से पीट रही है और वह बुजुर्ग सिर्फ पीटने का वजह पूछता रहा ..

.

मिली जानकारी के अनुसार जिस बुजुर्ग व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई हो रही है उसका नाम नवल किशोर पांडे है और वह एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक हैं. पिछले 40 वर्षों से बच्चों को पढ़ा रहे हैं.स्थानीय लोगों ने बताया कि बुजुर्ग शिक्षक नवल किशोर पांडे रोज की तरह स्कूल से बच्चों को पढ़ा कर अपने साइकिल से घर जा रहे थे तभी भभुआ शहर के एकता चौक के पास उनकी साइकिल गिर गई ..वही भभुआ थाने की तरफ से यातायात के लिए तैनात 2 महिला सिपाही उनके पास गई और कहा है कि अपनी साइकिल हटा लीजिए, लेकिन बुजुर्ग व्यक्ति नवल किशोर पांडे को साइकिल हटाने में देरी होने लगी तभी गुस्साई महिला सिपाहियों ने बुजुर्ग पर बिना कुछ कहे और सुने ही ताबड़तोड़ लाठियों की बरसात कर दी ।

वहीं महिला सिपाही के द्वारा बुजुर्ग शिक्षक की पिटाई करते किसी ने वीडियों बनैा कर वायरल कर दिया..इसके बाद कैमूर पुलिस पर सवाल उठने लगें.वहीं इस मामले पर कैमूर एसपी ने एसडीपीओ सुनील कुमार को जांच के आदेश दे दिए हैं और 24 घंटे में रिपोर्ट तैयार करने को कहा है.एसडीपीओ की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है.


Copy