आपस में भिड़े BJP के दो विधायक : केवटी MLA मुरारी मोहन झा ने अलीनगर MLA मिश्रीलाल यादव के बेटे के खिलाफ किया केस..

Edited By:  |
Reported By:
Two BJP MLAs clashed with each other in Darbhanga district, filed a case Two BJP MLAs clashed with each other in Darbhanga district, filed a case

DARBHANGA:- एक तरफ केन्द्रीय और प्रदेश बीजेपी के नेता 2024 में होनेवाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं और विपक्षी दलों को पटखनी देने की तैयारी कर रहें हैं..वहीं मिथिलांचल की राजधानी माने जानी वाली दरभंगा जिले के दो बीजेपी विधायक आपस मे ही एक दूसरे को निपटाने मे लगे हुए हैं...इक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी और सोसल मीडिया के जरिए निशाना साधने के बाद मामला थाना तक पहुंच चुका है.और एक विधायक ने दूसरे विधायक के बेटे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. उनके ऊपर सोशल मीडिया पर झूठा आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया गया है.

ये विवाद चल रहा है बीजेपी के केवटी विधायक मुरारी मोहन झा और अलीनगर के भाजपा विधायक मिश्री लाल यादव के बीच.केवटी विधायक मुरारी मोहन झा ने अलीनगर विधायक के पुत्र धीरेन्द्र कुमार पर सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए बहादुरपुर थाना में केस दर्ज करवाया है.उन्हौने अपने आवेदन मे लिखा है कि धीरेंद्र कुमार धीरज ने सोशल मीडिया पर उनके विरुद्ध अपमानजनक ओर आपत्तिजनक पोस्ट करके उनकी छवि खराब करने का काम किया है। उन्होंने बताया है कि धीरेंद्र कुमार धीरज 18 मई को मेरे विरुद्ध अपने फेसबुक पेज पर एक अपमानजनक पोस्ट किया है।इस पोस्ट की वजह से मेरे आत्मसम्मान को क्षति पहुची है।

वही विधायक मुरारी ने कहा है कि धीरेंद्र कुमार धीरज ने फेसबुक पेज पर अपने पोस्ट के माध्यम से मो. इकबाल अंसारी की तस्वीर लगाते हुए लिखा है- "इस महापुरुष को आप पहचानते होंगे. ये केवटी पंचायत के पंचायत समिति के पति मो. इकबाल अंसारी हैं। जो केवटी के विधायक मुरारी मोहन झा के आशीर्वाद से शराब का अवैध धंधा करते हैं, लेकिन केवटी पुलिस ने हिम्मत दिखा कर इन्हें गिरफ्तार किया है। विधायक अपना होटल चलाते हैं और अपने लोगों से अवैध शराब बेचवाते हैं। केवटी को कलंकित करवाने वाले इस विधायक को जनता माफ नही करेगी"।

वही बेटे के खिलाफ केस दर्ज होने पर अलीनगर से भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव ने कहा कि इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नही है। मुरारी मोहन झा केवटी से भाजपा विधायक है और केवटी हमारा जन्म स्थल है। जिसके चलते वैचारिक टकराहट हो सकता है। लेकिन केस क्या हुआ है इसकी मुझे कोई जानकारी नही है। वहीं प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अलीनगर विधानसभा के भाजपा विधायक के पुत्र धीरेंद्र कुमार धीरज अपने बयान पर अड़े है। धीरेंद्र कुमार धीरज ने कहा है कि मैं मिश्रीलाल यादव का बेटा हूं। किसी से डरने वाला नही हूं। आप जहाँ से राजनीति कर रहे मैं दो दो बार वहाँ का मुखिया रह चुका हूं। आपकी कृपा से मैं राजनीति नही कर रहा हूँ।

पूरे मामले पर सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि केवटी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक मुरारी मोहन झा के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।


Copy