T20 Cricket : भारत-पाकिस्तान फिर होंगे आमने-सामने, जानें कब और कहां देखें मैच

Edited By:  |
Ttwenty cricket team indai aur pakistan phir honge amne samne Ttwenty cricket team indai aur pakistan phir honge amne samne

DESK: आज एशिया कप में क्रिकेट जगत के दो सबसे बड़े राइवल भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होने वाली है।अब तक इस बार के एशिया कप में भारत ने अच्छा प्रदर्शन दिया है। यह भी कह सकते हैं कि भारत से अच्छी और किसी की नहीं हो सकती। बता दें 1 अक्टूबर से महिला एशिया कप 2022 का हो चुका हैं। अबतक एशिया कप के इस सीजन में भारतीय महिला टीम ने 3 मैच खेले हैं और तीनों में ही जीत हासिल की है। अब भारत का अगला मुकाबला 7 अक्टूबर (शुक्रवार) यानि आज खेला जाएगा।

फैन्स पुरुषों के भारत बनाम पाकिस्तान के दो मैचों के बाद महिला टूर्नामेंट में भी भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मुकाबला का इंतजार कर रहे हैं। ऐसा लग रहा हैं ये मैच काफि मजेदार होने वाला हैं। आज भारती की हरमनप्रीत कौर की टीम बिस्माह मारूफ की अगुवाई वाली पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम आमने-सामने होगी।

2022 में अबतक भारत ने महिला एशिया कप में 3 मैच खेले हैं और टॉप पर हैं।अगर पाकिस्तान की बात करे तो उसका नंबर दूसरा है। वहीं तीसरे नंबर पर श्रीलंका हैं।

अपराजिता की रिपोर्ट ...


Copy