पकड़ी गई चोरी : तेल के टैंकर से शराब की ढ़ुलाई,उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई..

Edited By:  |
Transportation of liquor from oil tanker, excise department took action.. Transportation of liquor from oil tanker, excise department took action..

BEGUSARAI:- नये साल में शराब खपाने के लिए तस्करों के द्वारा शराब की तस्करी तेल टैंकर के माध्यम से भी की जा रही है. ऐसे ही तेल टैंकर में छुपाकर लायी जा रही शराब की खेप को उत्पाद थाना पुलिस ने बरामद किया है।


उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार के समीप से छोटे टैंकर में लोड करीब 30 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है।बताया जा रहा है कि पुलिस ने छापेमारी की तो टैंकर के अंदर डीजल-पेट्रोल के बदले शराब देखकर चौंक गई। उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने टैंकर में लोड शराब को टैंकर सहित जब्त कर लिया है। इसके साथ ही उत्पाद विभाग की टीम ने अलग-अलग जगह पर छापेमारी कर शराब पीने और बेचने के आरोप में 19 लोगों को हिरासत में लिया है। सभी को सदर अस्पताल में कोरोना जांच एवं मेडिकल करवा कर न्यायालय भेज दिया गया है।


उत्पाद अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया कि नए साल में खत्म होने के लिए शराब की खेत लगातार लाई जा रही है और इस पर रोक लगाने के लिए उत्पाद विभाग तीन टीम बनाकर लगातार छापेमारी कर रही है इसी में एक टैंकर से शराब की 30 कार्टन बरामद की गई है और अलग-अलग इलाकों से कुल 19 लोगों को शराब पीने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है बेगूसराय उत्पाद पुलिस के पास एक स्कैनर मशीन भी आई है जिससे वाहन में बाहर से ही शराब होने की जानकारी मिल जा रही है जिससे सघन जांच लगातार कराई जा रही है।


Copy