ट्रेनिंग के दौरान हुई आंखें चार : तो बिहार सरकार के दो अफसरों ने रचा ली शादी, इलाके में हो रही चर्चा

Edited By:  |
training ke dauraan hui aankhien char training ke dauraan hui aankhien char

नवादा : खबर है नवादा जिले से जहां शहर में हुई एक शादी खास रही। जिले के दो अफसरों ने एक-दूसरे के संग सात फेरे लिए। इस माैके को यादगार बनाने के लिए जिला प्रशासन के कई अधिकारी मौजूद रहे। शादी के वक्त दुल्हा-दुल्हन काफी खुश दिख रहे थे।

अब आपको बताते हैं कि शादी किनकी हुई है। यह शादी हुई है जिला पंचायत राज पदाधिकारी अंशु कुमारी और सामान्य शाखा के प्रभारी पदाधिकारी विश्वजीत कुमार की। दोनों बिहार प्रशासनिक सेवा संघ के अफसर हैं और नवादा में ही दोनों की तैनाती है। खास बात ये रही कि ये शादी अंतरजातीय है। दोनों अलग-अलग जात-बिरादरी के बताए गए हैं। जानकारी मिली है की दोनों लंबे समय से एक दूसरे के करीब थे।

दोनों अधिकारी 62वीं बैच के बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। एक साथ सिविल सेवा में चयन होने के बाद ट्रेनिंग के दौरान दोनों में जान पहचान हुई थी, फिर दोस्ती और अब सात फेरों का बंधन। यह शादी नवादा शहर के अशोका मैरिज हाल में आयोजित समरोह में हुई है।

शादी के दौरान दोनों के परिवार के सदस्यों के अलावा जिला प्रशासन के अधिकारी एडीएम उज्ज्वल कुमार सिंह, एसडीएम उमेश कुमार भारती, एसडीएम रजौली आदित्य कुमार पियूष सहित दर्जन भर अधिकारी व समाहरणालय के कर्मी भी मौजूद रहे। इलाके में जिले के दो अफसरों का मिलन व अंतरजातीय प्रेम विवाह की खूब चर्चा हो रही है। लोग नव दंपती के सुखद व मंगलमय दांपत्य जीवन की कामना कर रहे हैं।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy