कतरास पहुंचे धनबाद उपायुक्त और एसएसपी : क्षेत्र का किया भ्रमण, व्यवस्था का लिया जायजा

Edited By:  |
Reported By:
Toured the area, took stock of the arrangements Toured the area, took stock of the arrangements

बाघमारा:- राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देर रात धनबाद के उपायुक्त वरुण रंजन एसपी जनार्दन पूरे टीम के साथ कतरास थाना क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों मस्जिदों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद उपयुक्त वरुन रंजन ने कहा कि पूरे जिले में विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन मुस्तैद है। संवेदनशील स्थानों पर दंडाधिकारी की प्रति नियुक्ति की गई है। कुछ चिन्हित स्थानों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल तैनात रहेंगे। CO, वीडियो, थानेदार को चौकन्ना रहने का निर्देश दिया गया है। बाइक पेट्रोलिंग की पूरी व्यवस्था रहेगी। सादे लीवास में पुलिस तैनात रहेगी।

ऊपद्रव्यों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। अति संवेदनशील क्षेत्रों में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए गए हैं। एसएसपी एचपी जनार्दन ने आम लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार को मनाने की अपील की है। पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है। किसी भी स्थिति से निपटने में पुलिस सक्षम है। उन्होंने लोगों से भाईचारा के साथ मनाने की अपील की है। अगर कोई छोटी-मोटी घटना दुर्घटना होती है तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे। कानून को हाथ में लेने की किसी की इजाजत नहीं है।

मौके पर कतरास थाना प्रभारी रणधीर सिंह जोगता थाना प्रभारी दीपक कुमार झा,अंगार पथरा थाना प्रभारी सहित कई थाना के प्रभारी उपस्थित थे।


Copy